ब्रेकिंग: राजधानी में दर्दनाक घटना, पति ने पत्नी- डेढ़ साल के बच्चे की हत्या की… बाद में खुद भी लगा ली फांसी… पति के मानसिक अस्थिरता का चल रहा था ईलाज…पुलिस मौके पर

Update: 2020-01-23 08:43 GMT

रायपुर 23 जनवरी 2019। राजधानी में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। पति ने अपनी पत्नी और डेढ़ साल के मासूम की हत्या कर ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना आज सुबह तेलीबांधा के फुंडहर तेलीबांधा इलाके की है। मृतक का नाम प्रवीण निषाद हैं जो कि खेती किसानी का काम करता है। प्रणीण की शादी तीन साल पहले सोनपुर पाटन की तुकेश्वरी निषाद के साथ हुआ था। दोनों का एक ढे़ड माह का बच्चा भी है।

जानकारी के मुताबिक प्रवीण ने आज सुबह इस घटना को अंजाम दिया है उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा हैं कि प्रवीण की मानसिक स्थिति कुछ दिनों से ठीक नहीं थी, परिजन प्रवीण का इलाज भी रायपुर में करा रहे थे। शंका हैं कि मृतक का आज किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हुआ होगा, उस दौरान प्रवीण ने अपनी पत्नी और बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद भी फंदे पर झुलकर आत्महत्या कर ली। जिस वक्त ये घटना हुई उस समय मृतक का पूरा परिवार एक की घर में रहता था, जब ये घटना हुई उस वक्त प्रवीण अपने कमरे में अपनी पत्नीके साथ ही माजूद था। घटना के बारे में फिलहाल परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News