CG में दर्दनाक हादसाः बाइक सवार युवक का सिर धड़ से हुआ अलग, तेज रफ्तार दो बाइक में हुई थी आमने-सामने की भिड़ंत… एक की मौत, दो गंभीर…

Update: 2021-08-04 03:08 GMT

जांजगीर चांपा 4 अगस्त 2021। सुबह सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक का सिर धड़ से अलग हो गया है। साथ ही घटना में दो अन्य बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए बिलासपुर के सिम्स अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा हैं कि, ये हादसा दो बाइक के आमने सामने की भिडंत भिड़ंत से हुआ है। घटना पामगढ़ थाना क्षेत्र के मधुकर पेट्रोल पंप के पास की है।
जानकारी के मुताबिक नेवराबंद निवासी संतोष कुमार सुमन अपने दोस्त राहुल जांगड़े के साथ खैरा से अपने गांव आने के लिए सुबह बाइक में सवार हो कर निकले थे। बाइक राहुल चला रहा था, इस दौरान मधुकर पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक के साथ जोरदार भिडंत हो गयी। दोनो बाइक में हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, बाइक के पीछे बैठे संतोष कुमार सुमन का सिर सामने से आ रही बाइक के हैंडल और मरगाड के बीच में सिर फंस कर धड़ से अलग हो गया। इस दर्दनाक हादसे में नेवराबंद निवासी संतोष कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक चला रहे साथी राहुल जांगड़े व दूसरी बाइक में सवार शिवरीनाराण निवासी गुलशन बुरी तरह से घायल हो गया।
इधर घटना के बाद मौके पर पामगढ़ पुलिस पहुंची जो मृतक के शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं घटना में गंभीर रूप से घायल गुलशन और राहुल जांगड़े को बिलासपुर सिम्स हाॅस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। यहां पर दोनों का इलाज जारी है।

Tags:    

Similar News