सड़क हादसे में घायल पड़े लोगों की टीआई ने की मदद, 108 से नहीं हो पाया संपर्क….पुलिस की तत्परता से बचाई गई घायलों की जान….

Update: 2020-08-27 12:45 GMT

धमतरी 27 अगस्त 2020. जिले के दुगली थाना के मुख्यमार्ग कोलियारी मोड़ के पास दो बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे दोनों बाइक में सवार हुए चार लोगों को गंभीर चोट आई है. घटना की जानकारी मिलते है दुगली टीआई विनय पम्मार समेत टीम मौके पर पहुँची और गाड़ी की व्यवस्था कर घटना में घायल बाइक सवारों को गाड़ी में बैठाया और समय रहते दुगली अस्पताल पहुँचाया गया. सभी घायलों का प्रारंभिक उपचार जिला अस्पताल धमतरी में चल रहा है. हादसे में रामकुमार, दुगली गंगेश्वर निषाद, दुगली अर्जुन वट्टी निवासी कोलियारी और अक्षय वट्टी उम्र 12 वर्ष निवासी कोलयारी को गंभीर चोट आई है.

पुलिस ने वक्त रहते वाहन की व्यवस्था कर पहुँचाया घायलों को अस्पताल….

जानकारी के मुताबिक घटना 2:30 बजे की है ..वहीँ घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने संजीवनी एक्सप्रेस 108 को संपर्क करने की कोशिश की पर संपर्क नहीं हो पाय. इधर दुगली अस्पताल में भी संपर्क किया गया पर वहाँ भी उस वक्त कोई वाहन उपलब्ध नहीं था. आखिरकार पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ी की व्यवस्था कर घटने में घायल सभी बाइक सवारों को अस्पताल पहुँचाया.

Tags:    

Similar News