इस एक्टर पर लगा बलात्कार का आरोप, मेकअप आर्टिस्ट ने दर्ज करवाया FIR….इसके पहले भी लगा है आरोप

Update: 2021-01-15 03:56 GMT

नईदिल्ली 15 जनवरी 2021. पाकिस्तान के मशहूर गायक और अभिनेता अली जफर एक बार फिर से यौन शोषण का आरोप झेल रहे हैं। अब उन पर पाकिस्तान की मशहूर मेकअप आर्टिस्ट और ऐक्टिविस्ट लीना घानी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। लीना से पहले अली जफर पर पाकिस्तान की मशहूर गायिका और अभिनेत्री मीशा शफी ने भी यौन शोषण का आरोप लगाया था।

लीना ने सिंध हाई कोर्ट में केस दर्ज कराते हुए अली जफर से 500 मिलियन रुपये के हर्जाने की मांग की है। लीना ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराने के अलावा सोशल मीडिया पर भी इस बारे में कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट्स में लिखा, ‘कई सालों तक अली जफर के निजी और कानूनी हमलों के बाद मैंने अपने लिए खड़े होने और लड़ने का फैसला लिया है। करोड़ों महिलाओं की तरह पाकिस्तान मेरा घर है। जब हम अपने ही देश में यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाएं तब क्या हमारा शोषण किया जाना, हमारी इमेज खराब किया जाना और झूठा बताया जाना ठीक है?’

बता दें कि नवंबर 2018 में अली जफर ने फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी में मीशा शफी, इफत ओमर, लीना घानी, फरिहा अयूब, महान जाविद, अली गुल, हसीमुज जमान खान, हुमना रजा और सैयद फैजान रजा के खिलाफ साइबर क्राइम विंग में शिकायत दर्ज कराई थी। तब मीशा शफी ने अली जफर के खिलाफ कई बार यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया था। हालांकि अली ने हमेशा इन सभी आरोपों से इनकार किया है।

Tags:    

Similar News