रात के अंधेरे में ATM लूटने की कर रहे थे कोशिश… तभी पहुंच गई पुलिस, फिर…

Update: 2021-02-18 07:18 GMT

रायपुर 18 फरवरी 2021। ATM में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर कैस मशीन लूटने का प्रयास कर रहे तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपियों में एक गुढ़ियारी और दो आजाद नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले है।
जानकारी के मुताबिक घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के समता काॅलोनी स्थित पीएनबी ATM बूथ की है। बुधवार की रात करीब साढ़े बारह बजे के बीच तीन बदमाश पीएनबी बैंक के एटीएम बूथ में घूस कर कैस मशीन को तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान रात्रि गस्त में निकले पेट्रोलिंग वाहन के पुलिसकर्मियों ने इन आरोपियों को देख लिया, जिसके बाद पुलिस को आता देख आरोपी भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस के कर्मचारियों ने आरोपियों का पीछा कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही थाने लगार रात में ही सभी के खिलाफ कार्रवाई की गई। पकड़े गए आरोपियों में हरी मेश्राम गुढ़ियारी, किशन छुरा आजाद नगर और कारन कुमार कौशिक आजाद नगर है।
वहीँ इस मामले में आजाद नगर थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि, तीनों आरोपी को गिरफतार कर लिया गया है। तीनों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी सहित कैस मशीन को भी नुकसान पहुंचाया है। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News