क्वारंटीन सेंटर से भागा मजदूर निकला कोरोना पॉजेटिव…. स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप… कई लोगों के संपर्क में आया था युवक… पूरे परिवार का किया गया आइसोलेट

Update: 2020-07-04 05:49 GMT

नारायणपुर 4 जुलाई 2020। स्वास्थ्य विभाग में आज उस वक्त हड़कंप मच गया…जब क्वारंटीन सेंटर से भागा एक युवक कोरोना पॉजेटिव मिल गया। दरअसल दूसरे प्रदेश से आये मजदूरों को सरकार की तरफ से बनाये गये क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था, लेकिन दो से तीन दिन पहले अचानक से वो मजदूर क्वारंटीन सेंटर से भाग गया।

इधर स्वास्थ्य विभाग ने ऐहितायतन मजदूर का पहले ही सैंपल ले रखा था, जगदलपुर मेडिकल कालेज से जब शुक्रवार की देर शाम रिपोर्ट आयी तो मजदूर की रिपोर्ट पॉजेटिव मिली। स्वास्थ्य विभाग ने उसे अस्पताल में भर्ती कराने के लिए संपर्क किया तो मजदूर का पता ही नहीं चला, जिसके बाद विभाग में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले ही मजदूर सेंटर से भाग गया था। पॉजेटिव आने के बाद मजदूर की तलाशी में स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंची, तो वहां मजदूर मिल गया। अब स्वास्थ्य विभाग मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ-साथ पूरे परिवार की सैंपलिंग कर रहा है, वहीं जिस एरिया में मजदूर मिला है, उसे कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

Tags:    

Similar News