शिक्षक ने छात्रा से किया रेप : नोट्स देने के बहाने से स्कूल बुलाया, फिर धमकी देकर किया रेप……ग्रामीणों ने क्लास रूम में ही कर दिया बंद….शिक्षक गिरफ्तार

Update: 2021-01-24 04:00 GMT

राजनांदगांव 24 जनवरी 2021। राजनांदगांव में क्लास रूम में छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। इस मामले में छात्रा की शिकायत के बाद शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि शिक्षक ने छात्रा को नोट्स दिलाने के नाम पर स्कूल बुलाया और फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला घुमका ब्लाक का है। जहां एक स्कूल में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया है।

घटना के बाद चिखते हुए छात्रा स्कूल से बाहर आयी और पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी। इधर ग्रामीणों ने जब शिक्षक की करतूत सुनी तो गुस्से में शिक्षक की धुनाई कर दी। शिक्षक का नाम दुर्गेश यादव है। 12वीं की छात्रा को आरोपी शिक्षक ने नोट्स देने के बहाने बुलाया और गंदी करतूत की।

छात्रा की शिकायत के बाद ग्रामीणों ने छात्रा को क्लास में ही बंधक बना लिया। जानकारी के मुताबिक घटना वक्त छात्रा के परिजन दूसरे गांव में धान बेचने गये थे, इसी दौरान छात्रा को शिक्षक ने अपने स्कूल बुला लिया। इधर छात्रा ने घर पहुंचकर पूरी वारदात की जानकारी अपने माता-पिता को दी तो परिजन ने इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज कराया।

Tags:    

Similar News