Redmi Pad SE 8.7 4G: जल्द आ रहा है शानदार फीचर्स वाला छोटा टैबलेट, इस टैबलेट की रियल इमेज हुई लीक

Redmi Pad SE 8.7 4G Real Image Leaked: शाओमी जल्द ही एक नया छोटा टैबलेट Redmi Pad SE 8.7 4G लॉन्च करने वाला है। ये टैबलेट आसानी से कैरी करने लायक होगा और 4G सपोर्ट के साथ आएगा। अभी तक इसकी कीमत की जानकारी नहीं मिली है लेकिन उम्मीद है कि ये किफायती होगा। लीक हुई तस्वीर से पता चलता है कि इसमें 64GB स्टोरेज और एंड्रॉयड 14 पर आधारित हाइपरओएस मिलेगा। जल्द ही इसकी लॉन्च होने की उम्मीद है।

Update: 2024-06-16 13:10 GMT

Redmi Pad SE

Redmi Pad SE 8.7 4G: शाओमी (Xiaomi) जल्द ही एक नया टैबलेट Redmi Pad SE 8.7 4G लॉन्च करने की तैयारी में है। ये खबर टेक्नो वेबसाइट गिज्मोचाइना (Gizmochina) द्वारा लीक हुई डिवाइस की असली तस्वीर से सामने आई है। इस तस्वीर के बाद ये बात तो पक्की हो गई है कि कंपनी जल्द ही इस टैबलेट को ऑफिसियली तौर पर लॉन्च करेगी।

Redmi Pad SE 8.7 4G: छोटा साइज और 4G सपोर्ट

Redmi Pad SE 8.7 4G की सबसे खास बात ये है कि ये छोटे आकार का है। अगर आप एक ऐसा टैबलेट ढूंढ रहे हैं जिसे आप आसानी से कैरी कर सकें तो ये आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसके अलावा ये 4G कनेक्शन को भी सपोर्ट करता है। यानी आप इस टैबलेट पर कहीं भी सिम कार्ड लगाकर इंटरनेट चला सकेंगे।

अगर इसकी कीमत सही रहती है तो ये बाजार में धूम मचा सकता है। अभी तक इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये काफी किफायती होगा।

Redmi Pad SE 8.7 4G: लीक हुई तस्वीर से मिले संकेत


गिज्मोचाइना (Gizmochina) से मिली असली तस्वीर से ये तो साफ हो गया है कि Redmi Pad SE 8.7 4G आने वाला है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि इस टैबलेट को कंपनी ने डेटाबेस में रजिस्टर करा लिया है। अब लीक हुई तस्वीर से हमें इस डिवाइस के बारे में कुछ अंदाजा लगा सकते हैं।

हालांकि ये तस्वीर बहुत अच्छी क्वालिटी की नहीं है लेकिन फिर भी इससे ये पता चल जाता है कि कैसा दिखने वाला है ये टैबलेट। तस्वीर में डिवाइस के नाम की जगह Redmi Pad SE 8.7 लिखा हुआ है। साथ ही ये भी पता चलता है कि इसमें 64GB की स्टोरेज मिलेगी। ये टैबलेट एंड्रॉयड 14 पर आधारित हाइपरओएस (HyperOS) के साथ आ सकता है और इसका मॉडल नंबर N85 बताया जा रहा है।

अभी तक डिवाइस के दूसरे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन ये उम्मीद की जा रही है कि ये पिछले Redmi Pad SE वाले ही होंगे। हालांकि, ये भी हो सकता है कि कंपनी ने इसमें कुछ बदलाव किए हों। खैर, एक बात तो पक्की है कि ये एक किफायती टैबलेट होगा।

अगर आप कम बजट में एक अच्छा टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो Redmi Pad SE 8.7 4G को लॉन्च का इंतजार कर सकते हैं। उम्मीद की जाती है कि कंपनी जल्द ही इस टैबलेट को ऑफिसियली लॉन्च करेगी।

Full View


Full View


Tags:    

Similar News