HMD Fusion Leaked: HMD Fusion स्मार्टफोन लॉन्च से पहले हुआ लीक, जानें इसके संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

HMD Fusion Smartphone Leaked: HMD जल्द ही एक दमदार मिड-रेंज स्मार्टफोन HMD फ्यूजन लाने वाला है। इसमें 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले, 108 मेगापिक्सल कैमरा और 4,800mAh की बैटरी मिल सकती है। साथ ही, ये फोन खास चुंबकीय एक्सेसरीज "स्मार्ट आउटफिट्स" को सपोर्ट करेगा। लॉन्च डेट और कीमत की अभी जानकारी नहीं है।

Update: 2024-06-22 16:01 GMT

HMD Fusion

HMD Fusion: हाल ही में नोकिया लुमिया के डिजाइन वाले HMD स्काईलाइन लीक के बारे में खबर आयी थी, वहीं अब दूसरी खबर आ रही है कि HMD ग्लोबल एक और दमदार मिड-रेंज स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। इस फोन का नाम HMD फ्यूजन है।

हालांकि, ये फोन देखने में आपको पहले से आई HMD Pulse Pro जैसा लग सकता है, लेकिन स्पेसिफिकेशन्स के मामले में ये काफी एडवांस होने वाला है। आइए जानते है इस HMD Fusion स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारें में विस्तार से।

HMD Fusion: 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट

आने वाले HMD फ्यूजन में 6.6 इंच की बड़ी और खूबसूरत डिस्प्ले होने की बात सामने आ रही है। ये डिस्प्ले 1080p की रिजॉल्यूशन वाली होगी और साथ ही साथ ये 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करेगी। मतलब आप गेम खेलते वक्त या फिर स्क्रॉलिंग करते वक्त आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

प्रोसेसर के मामले में इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G का लेटेस्ट वर्जन इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही साथ इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

HMD Fusion: 108 मेगापिक्सल कैमरा और दमदार बैटरी

अब बात करते हैं कैमरे की। लीक के अनुसार, HMD फ्यूजन में 108 मेगापिक्सल का धांसू रिजॉल्यूशन वाला मेन कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा, इसमें एक 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है।

इस फोन में 4,800mAh की दमदार बैटरी होने की उम्मीद है, जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यानी आपका फोन झटपट चार्ज हो जाएगा। इसके अलावा, कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में WiFi 6E और 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया जा सकता है।

HMD Fusion: स्मार्ट आउटफिट्स - एक खास फीचर

लेकिन, HMD फ्यूजन को सबसे खास बनाने वाली चीज़ है इसका "स्मार्ट आउटफिट्स" नाम का फीचर। दरअसल, इस फोन के पीछे कुछ छोटे चुंबक होंगे जिन्हें "पोगो पिन्स" कहा जाता है। इन पोगो पिन्स की मदद से आप अपने फोन में अलग-अलग तरह के एक्सेसरीज लगा सकते हैं, जिन्हें "स्मार्ट आउटफिट्स" कहा जाएगा। ये एक्सेसरीज चुंबक की मदद से आसानी से फोन से जुड़ जाएंगी।

अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार, ये स्मार्ट आउटफिट्स कई तरह के हो सकते हैं। उदाहरण के तौर पर, आप इसमें एक तीसरा रियर कैमरा लगा सकते हैं, जिससे आप और भी बेहतर फोटो खींच सकेंगे। इसके अलावा, आप इसमें वायरलेस चार्जिंग का फीचर वाला स्मार्ट आउटफिट लगा सकते हैं या फिर गेम खेलने के लिए एक गेमिंग कंट्रोलर वाला स्मार्ट आउटफिट भी लगा सकते हैं।

हालांकि, अभी तक HMD फ्यूजन की लॉन्च डेट या इसकी कीमत के बारे में कोई खबर नहीं आई है। लेकिन, लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स को देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि ये फोन मार्केट में आते ही धमाल मचाने वाला है।

Full View

Tags:    

Similar News