पृथ्वी शॉ के पैर में आई सूजन, प्रैक्टिस छोड़ी.. टीम को लगा झटका….

Update: 2020-02-27 07:48 GMT

नईदिल्ली 27 फरवरी 2020। भारत और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच क्राइस्टचर्च में शुरू होने वाला है। न्यूजीलैंड वेलिंग्टन में पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है। दूसरे टेस्ट से पहले भारत के लिए अच्छी खबर नहीं आई। टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने गुरुवार को ट्रेनिंग नहीं की। उन्होंने यह फैसला चोट के चलते लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पृथ्वी शॉ के पैर में सूजन आ गई है। सूजन के बाद उनके खून की जांच की जाएगी। दूसरे टेस्ट में उनके खेलने या नहीं खेलने का फैसला मैच से एक दिन पहले यानी शुक्रवार को लिया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ बांए हाथ के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल जो अभी तक भारतीय सीनियर टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेले हैं, उन्होंने गुरूवार को प्रैक्टिस सैशन में जमकर पसीना बहाया। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने इस दौरान शुभमन गिल के साथ समय बिताया और उन्हें बल्लेबाजी को लेकर कुछ सलाह भी दिखाई देते हुए दिखे।

भारतीय टीम मैनेजमेंट को इसकी पूरी उम्मीद है कि पृथ्वी शॉ की सूजन मैच से पहले ठीक हो जाएगी। एतिहायत के तौर पर ही पृथ्वी शॉ ने प्रैक्टिस से किनारा किया जहां पूरी टीम ने रग्बी खेला। उनके प्रदर्शन की बात करें तो पहले टेस्ट में उनके बल्ला बिल्कुल भी नहीं गरजा। जहां पहली पारी में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने उन्हें अपना शिकार बनाया वहीं दूसरी पारी में ट्रेंट बोल्ड की गेंद पर आउट हुए।

Tags:    

Similar News