हेलीकाप्टर पर पत्थरबाजी : दीवार फांदकर एयरपोर्ट में दाखिल हुए सनकी ने हेलीकाप्टर पर की पत्थरबाजी…..बाद में फ्लाइट के आगे लेटा… इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोका गया, उड़ान की गयी रद्द

Update: 2020-02-02 14:12 GMT

भोपाल 2 फरवरी 2020। भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर एक अजीबो गरीब घटना हुई है। एक सनकी चुपके से एयरपोर्ट के अंदर दाखिल होकर पत्थरबाजी की है। पत्थरबाजी में जहां एक हेलीकाप्टर क्षतिग्रस्त हो गया है, तो वहीं स्पाइस जेट की उड़ान को रद्द भी करना पड़ा है। घटना अब से कुछ देर पहले की बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट सुरक्षा को धता बताते हुए एक सनकी युवक दीवार फांदकर एयरपोर्ट के अंदर दाखिल हो गया और जमकर पत्थरबाजी शुरू कर दी। पत्थर युवक ने हेलीकाप्टर पर चलाये हैं, जिसकी वजह से ग्राउंड कर रखे गये हेलीकाप्टर के शीशे टूट गये।

बाद में युवक टेक आफ के लिए तैयार स्पाइस जेट के आगे लेट गया। जिस वक्त युवक फ्लाइट के आगे लेटा, उस वक्त जेट स्टार्ट ले चुका था, लेकिन अचानक से सामने युवक को देख पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगायी, जिसकी वजह से फ्लाइट तो रूक गयी, लेकिन उसमें तकनीकी खराबी आ गयी। तकनीकी खराबी की वजह से फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है। ये फ्लाइट भोपाल से उदयरपुर जाने वाली थी।

युवक को एयरपोर्ट में मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस टीम युवक से पूछताछ कर रही है। अभी तक पता नहीं चल पाया है कि युवक विक्षिप्त है या फिर उसने शराब पीकर ऐसा कुछ किया है। पुलिस युवक का मेडिकल करा रही है।

Tags:    

Similar News