Yuvraj Singh News: कौन है वह एक्ट्रेस! जिसके साथ अफेयर का युवराज सिंह ने बताया शॉकिंग किस्सा, उड़े जानकर आपके होश...

Yuvraj Singh News: कौन है वह एक्ट्रेस! जिसके साथ अफेयर का युवराज सिंह ने बताया शॉकिंग किस्सा, उड़े जानकर आपके होश...

Update: 2024-09-26 11:53 GMT

Yuvraj Singh News: नईदिल्ली। क्रिकेटर युवराज सिंह हैजल कीच के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। शादी से पहले युवराज का हैजल के अलावा 4 और एक्ट्रेसस से नाम जुड़ चुका है। अब एक पॉडकास्ट में युवराज ने अपने पुराने अफेयर का मजेदार किस्सा सुनाया है। यह बात तब की है जब वह 2007 में एक पॉप्युलर एक्ट्रेस से डेटिंग कर रहे थे। वह रिश्ता खत्म करने गए तो लौटते वक्त एक्ट्रेस की पिंक चप्पलें पहननी पड़ी थीं। युवराज ने एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया मगर कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने नाम गेस किया है।

दरअसल, युवराज सिंह ने बताया कि साल 2007-08 के ऑस्ट्रेलिया दौरे की बात है। उस वक्त उनके करियर का स्ट्रेसफुल टाइम चल रहा था। उन्होंने सिर्फ करियर पर फोकस करने का फैसला लिया और उस एक्ट्रेस से ब्रेकअप किया था। युवराज ने Club Prairie Fire पॉडकास्ट में बताया, 'मैं एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था। मैं उनका नाम नहीं लूंगा, वह इस वक्त बहुत बढ़िया काम कर रही हैं और अनुभवी हैं। उस वक्त वह ऐडिलेड (ऑस्ट्रेलिया) में शूटिंग कर रही थीं। मैंने उनसे कहा कि सुनो कुछ वक्त नहीं मिलते हैं क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया टूर पर हूं और फोकस करना है। वह बस में मेरे पीछे कैनबरा आ गई। दो टेस्ट में मैं ज्यादा रन नहीं बना पाया। मैंने उनसे कहा, 'तुम यहां क्या कर रही हो? वह बोली, मैं तुम्हारे साथ वक्त बिताना चाहती हूं।  युवराज आगे बताते हैं, 'हम रात में मिले और बातें करने लगे। मैंने उनसे कहा कि आप अपने करियर पर फोकस करो और मुझे अपने करियर पर फोकस करना है, क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और आपको तो पता है कि इसका क्या मतलब है। हम ऐडिलेड से कैनबरा जा रहे थे तो उन्होंने मेरा बैग पैक किया। 

युवराज को फ्लाइट में जाने से 10 मिनट पहले पता चला कि एक्ट्रेस ने उनके जूते भी पैक कर दिए हैं। इसके बाद उन्हें उस एक्ट्रेस की पिंक चप्पलें पहनकर जाना पड़ा। युवराज बताते हैं, 'सुबह मैंने पूछा, मेरे जूते कहां हैं? वह बोलीं, मैंने पैक कर दिए। मैंने पूछा, मैं बस में कैसे जाऊंगा। उन्होंने जवाब दिया मेरे पहन लो। उनके पास पिंक कलर की स्लिप-ऑन थीं। मुझे लगा हे भगवान, मुझे ये पिंक चप्पलें पहननी पड़ेंगी। मैं अपनी चप्पलों के सामने बैग करके चल रहा था ताकि छिपा सकूं। लड़कों ने मुझे देख लिया और मेरे लिए तालियां बजाईं। जब तक नई चप्पलें नहीं खरीद लीं मुझे एयरपोर्ट तक पिंक स्लिप-ऑन ही पहनना पड़ा था।' पॉडकास्ट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने एक्ट्रेस का नाम गेस किया है। एक ने लिखा है कि उस वक्त दीपिका पादुकोण ऑस्ट्रेलिया में बचना ए हसीनो की शूटिंग कर रही थीं। हैजल से शादी से पहले युवराज का नाम किम शर्मा, दीपिका पादुकोण, नेहा धूपिया और रिया सेन से जुड़ चुका है। किम से 2007 की शुरुआत में ब्रेकअप हुआ था। उसके बाद कुछ वक्त तक वह दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में थे।

Full View

Tags:    

Similar News