WWE के रेसलर 'द रॉक' भी भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर तैयार, VIDEO शेयर कर कही यहां बड़ी बात...देखें

Update: 2022-10-19 14:59 GMT

नई दिल्ली I  भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला हर क्रिकेट मैच काफी रोमांचक होता है. वहीं अगर यह मुकाबला किसी आईसीसी इवेंट का हो तो फिर रोमांच और भी अधिक हो जाता है. भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत टी20 वर्ल्ड कप में होने वाली है. यह रोमांचक मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाना है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान टीम का यह पहला मैच भी रहेगा. अब इस क्रिकेट मैच का एक खास प्रोमो देखने को मिला है. WWE के प्रसिद्ध रेसलर और वर्तमान समय के बेहतरीन हॉलीवुड अभिनेता ड्ववेन द रॉक जॉनसन ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर एक प्रोमो शूट किया है.

टीम इंडिया वर्ल्ड कप में एक साल बाद पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। पिछली बार दुबई में जब दोनों टीमें आमने-सामने हुई थीं, तब पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत हासिल की थी। भारत पहली बार किसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हारा था। वह उस हार का बदला लेने के लिए मेलबर्न में उतरेगा। ड्वेन जॉनसन ने मैच से पहले फैंस के लिए खास संदेश दिया है। इसे स्टार स्पोर्ट्स ने शेयर किया है। जॉनसन ने वीडियो में कहा, ''जब सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी आपस में टकराते हैं, तब सारी दुनिया रुक जाती है। यह सिर्फ एक नॉर्मल क्रिकेट मैच से कहीं ज्यादा है। अब भारत और पाकिस्तान की टक्कर का समय आ गया है। सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता का समय।'' दरअसल, 'द रॉक' ड्वेन जॉनसन अपनी अगली फिल्म 'ब्लैक एडम' के प्रचार के लिए स्टार स्पोर्ट्स पर आएंगे। वह भारत-पाकिस्तान मैच के दिन स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में दिखेंगे। देखिए वीडियो...

भारतीय टीम खिलाड़ीयों की लिस्ट:- 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर.

पाकिस्तान टीम खिलाड़ीयों की लिस्ट:- 

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, ​​शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, फखर जमां.

ट्रेवलिंग रिजर्व: मोहम्मद हारिस, उस्मान कादिर और शाहनवाज दहानी.

Tags:    

Similar News