Women Asia Cup 2022 सेमीफाइनल का शेड्यूल आया सामने,जानिए भारत का किससे होगा मुकाबला?

Update: 2022-10-12 07:30 GMT

नई दिल्ली। वीमेंस एशिया कप 2022 के ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले के साथ सेमीफाइनल का शेड्यूल साफ हो गया हैं इस बार भारत के अलावा पाकिस्तान ,श्रीलंका और थाईलैंड ने नॉकआउट स्टेज में जगह बनाई हैं। थाईलैंड पहली बार वीमेंस एशिया कप के सेमीफाइनल में पहुंची है डिफेंडिंग चैंपियन बांग्लादेश का यूएई के खिलाफ मैच धुलने का फायदा थाईलैंड को मिला और ग्रुप स्टेज में तीन जितने वाली यह टीम सेमीफाइनल में पहुंची। इसके आलावा पाकिस्तान ने ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में श्रीलंका को 5 विकेट से पटखनी देकर जित का क्रम जारी रखा।  

अंकतालिका के लिहाज से भारत करें तो छह मैचों में से पांच जित के साथ भारतीय टीम 10 अंक लेकर टॉप पर रही .उसे ग्रुप राउंड की एकलौती हार पाकिस्तान के खिलाफ मिली इतने ही अंक के साथ लेकिन कम रनरनेट के कारण पाकिस्तान की टीम दूसरे स्थान पर रही .छह मैचों में चार जीत के साथ श्रीलंका तीसरे और छह अंको के साथ थाईलैंड चौथे स्थान पर रही .बांग्लादेश ,यूएई और मलेशिया की टीमें ग्रुप राउंड के बाद टूर्नामेंट से बहार हो गई .

ऐसे में भारत को आसान सी चुनौती मिली हैं ,वीमेंस एशिया कप 2022 का पहला सेमीफाइनल 13 अक्टूबर को भारत और थाईलैंड के बीच खेला जायेगा यह मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 8  बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा ,वही पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दूसरा सेमीफाइनल दोपहर 1बजे से खेला जायेगा। इस टूर्नामेंट का फ़ाइनल मैच 15 अक्टूबर को दोपहर1 बजे से खेला जायेगा 

विमेंस एशिया कप 2022 लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल

विमेंस एशिया कप 2022 के दोनों सेमीफाइनल मुकाबले आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क्स पर देख सकते हैं। वहीं मोबाईल या लैपटॉप पर इन मुकाबलों को देखने के लिए आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लॉगिन कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News