Veda Krishnamurthy: ये भारतीय महिला क्रिकेटर करेंगी सगाई, मंगेतर के साथ रोमांटिक फोटो को किया शेयर... देखिए

Update: 2022-09-12 16:26 GMT

Veda Krishnamurthy 

नई दिल्ली I भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है. वहां टीम टी-20 सीरीज खेल रही है। वहीं, भारतीय टीम की स्टार ऑलराउंडर वेदा कृष्णामूर्ति इस दौरे पर नहीं गई हैं. हालांकि, वह इन दिनों चर्चाओं में जरूर हैं. वेदा को कर्नाटक के रणजी क्रिकेटर अर्जुन होएसला ने पहाड़ों के बीच जाकर खूबसूरत वादियों में प्रपोज किया. जवाब में वेदा ने हामी भर दी है. होएसला ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.


भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड में टी20 सीरीज खेल रही है. वहीं इस से दूर टीम की स्टार खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति ने कर्नाटक के लिए रणजी क्रिकेट खेलने वाले अर्जुन होएसला से सगाई कर ली. दोनों ने इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अर्जुन होएसला एक खुबसूरत वादियों के बीच घुटनों पर बैठ कर वेदा को प्रपोज कर रहे हैं, जिसके जवाब में वेदा ने हां कह दिया. अर्जुन वेदा को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं. वहीं प्रपोजल के बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और साथ में तस्वीरें क्लिक करवाईं. महिला टीम की अन्य प्लेयर्स ने इस नए कपल को बधाई दे रहे हैं.

Full View

बता दें कि वेदा कृष्णमूर्ति भारत के लिए 48 वनडे मैच खेल चुकी हैं, जिसमें उनके नाम 829 रन हैं. जबकि 76 टी-20 मैच में वह 875 रन बना चुकी हैं. 29 साल की वेदा लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रही हैं. वहीं 32 वर्षीय अर्जुन एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जिन्होंने 2016 में कर्नाटक के लिए फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था. इसके अलावा वह कर्नाटक प्रीमियर लीग में भी धमाल मचा चुके हैं और शिवमोगा लॉयन्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल रहे हैं.

Full View

Tags:    

Similar News