T20 World Cup: टीम इंडिया को एक और लगा झटका, अब ये खिलाड़ी भी हुआ चोटिल

Update: 2022-10-08 13:03 GMT

नई दिल्ली I टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को एक और झटका लग सकता है. दरअसल टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी चोटिल हो गए हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोट का शिकार हो गए थे, जिसकी वजह से वह पहला वनडे नहीं खेल पाए थे. टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ऐसे चोटिल होते रहना टीम के लिए चिंता का विषय है.

टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा एशिया कप में चोटिल हुए थे. जिसकी वजह से वह टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं. वहीं टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण एशिया कप भी नहीं खेल पाए थे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से उन्होंने टीम में वापसी की थी लेकिन वह फिर चोटिल हो गए. अब वह टी20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में यह माना जा रहा था कि टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की जगह दीपक चाहर भी ले सकते हैं.

चयन मामलों की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, 'दीपक का एंकल में इंजरी हुई है लेकिन यह इतना गंभीर नहीं है. हालांकि कुछ दिन का उन्हें आराम की सलाह दी जा सकती है. इसलिए यह टीम मैनेजमेंट का फैसला होगा कि वे दीपक को खिलाने का रिस्क लेना चाहेंगे या नहीं क्योंकि वह टी20 वर्ल्ड कप के लिये स्टैंडबाई लिस्ट में शामिल है. लेकिन अगर वहां जरूरत होगी तो यह प्राथमिकता होगी.' 

Tags:    

Similar News