T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा!, सामने आया बड़ा अपडेट...

Update: 2022-11-08 09:30 GMT

नईदिल्ली I  टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को थोड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां उसका मुकाबला 10 नवंबर दोपहर 1.30 बजे को इंग्लैंड से होना है. एडिलेड में होने वाले इस मैच के लिए भारतीय टीम प्रैक्टिस में जुटी है. मंगलवार को इस बीच जब टीम इंडिया प्रैक्टिस कर रही थी, तब एक बड़ी खबर आई. कप्तान रोहित शर्मा जब प्रैक्टिस कर रहे थे, उस वक्त उन्हें हाथ पर चोट लग गई थी. ऐसे में फैन्स की चिंता बढ़ गई थी, लेकिन अब रोहित शर्मा की चोट पर ताज़ा अपडेट आया है.

दरअसल, एडिलेड में टीम इंडिया जब बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रही थी, उस वक्त रोहित शर्मा बैटिंग करने आए. यहां थ्रो डाउन बॉल खेलते हुए रोहित शर्मा की बांह में बॉल लग गई, जिसके बाद वह दर्द से कराहने लगे थे. हालांकि, इसके बाद उन्हें बर्फ लगाई गई और कुछ देर के ब्रेक के बाद वह फिर से बल्लेबाजी करने लगे.  जब रोहित शर्मा को चोट लगी और वह दर्द से कराहे, उसी वक्त चोट लगने की खबर सामने आई और सोशल मीडिया पर फैन्स ने चिंता व्यक्त की.

हालांकि, रोहित ने फिर से बल्लेबाजी की है और फैन्स को उम्मीद है कि वह सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरेंगे और टीम की कप्तानी करेंगे. रोहित शर्मा खुद इस टी-20 वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इस टूर्नामेंट की पांच पारियों को देखें तो पाकिस्तान के खिलाफ 4, नीदरलैंड्स के खिलाफ 53, साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15, बांग्लादेश के खिलाफ 2 और जिम्बाब्वे के खिलाफ 15 रनों की पारियां खेली हैं. ऐसे में अब उम्मीद है कि रोहित शर्मा सेमीफाइनल और फाइनल जैसे बड़े टूर्नामेंट में कुछ कमाल करेंगे.टीम इंडिया पहली बार रोहित शर्मा की कप्तानी में कोई आईसीसी इवेंट्स में हिस्सा ले रही है. ऐसे में उम्मीद है कि उनकी कप्तानी में चमत्कार होगा और वह भारत को टी-20 वर्ल्ड कप जितवा पाएंगे. रोहित शर्मा ने भारत के लिए 50 टी-20 मैच में कप्तानी की है, इनमें से भारत को 39 में जीत और 11 में हार मिली है.

Tags:    

Similar News