T20 Series in Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने छोड़ी कोचिंग, अब ये दिग्गज होगा टीम इंडिया का नया हेड कोच...

T20 Series in Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने छोड़ी कोचिंग, अब ये दिग्गज होगा टीम इंडिया का नया हेड कोच...

Update: 2024-10-04 14:36 GMT

Gautam Gambhir

T20 Series in Gautam Gambhir: नईदिल्ली। गौतम गंभीर ने बतौर कोच भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार जीत दिलाई थी और इसके साथ ही ओडीआई सीरीज में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। टेस्ट क्रिकेट में भी इन्होंने भारतीय टीम को घरेलू सरजमीं पर बांग्लादेश के खिलाफ जीत दिलाई है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि, गौतम गंभीर ने भारतीय टीम का साथ छोड़ दिया है और इसी वजह से भारतीय समर्थकों में मायूसी साफतौर पर देखी जा रही है।

दरअसल, टीम इंडिया के कोच गौतम गंभीर के बारे में यह खबर आ रही है कि, कानपुर के मैदान में मिली जीत के बाद ये दिल्ली स्थित अपने घर आ गए हैं। लेकिन भारतीय टीम को अभी बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर के दिन ग्वालियर के मैदान में खेलना है। चूंकि टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद गौतम भारतीय टी20 के साथ नहीं जुड़े हैं इसी वजह से कहा जा रहा है कि, कहीं ऐसा तो नहीं कि गौतम गंभीर ने भारतीय टीम की कोचिंग छोड़ दी है।

बता दें कि, गौतम गंभीर जब से दिल्ली वापस आए हैं तभी से यह खबर तेजी के साथ फैल रही है कि, हो सकता है कि गंभीर ने बीसीसीआई से कुछ दिनों की छुट्टी मांगी हो। चूंकि ग्वालियर के बाद बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में है इसी वजह से गंभीर सीधे दिल्ली चले आए हैं और ये इस मुकाबले से ठीक पहले टीम के साथ जुडते हुए दिखाई दे सकते हैं। तब तक के लिए कोचिंग स्टाफ के किसी सदस्य को यह जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

Full View

Tags:    

Similar News