Sania Mirza-Mohammed Shadi: सानिया मिर्जा करेगी इंडियन खिलाड़ी से शादी! जानिए कौन बनेगा पाकिस्तानी बहू के सपनों का राज कुमार...

Sania Mirza-Mohammed Shadi: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का बीते दिनों शोएब मलिक से तलाक हो गया था। इस खबर से भारतीय फैंस को तगड़ा झटका लगा था। वहीं अब सानिया मिर्जा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी के साथ शादी करने वाली हैं।

Update: 2024-06-22 08:52 GMT

Sania Mirza-Mohammed Shadi

Sania Mirza-Mohammed Shadi: नईदिल्ली। भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का बीते दिनों शोएब मलिक से तलाक हो गया था। शोएब ने सानिया को तलाक देकर एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह रचा लिया था। इस खबर से भारतीय फैंस को तगड़ा झटका लगा था। वहीं कुछ समय से सोशल मीडिया पर यह खबरें चल रही हैं कि सानिया मिर्जा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी के साथ शादी करने वाली हैं।


बता दें कि मोहम्मद शमी भी तलाकशुदा हैं। ऐसे में इन खबरों के सामने आने के बाद लोग भी सकते में पड़ गए थे कि क्या सचमुच सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी एक-दूसरे से शादी रचाएंगे। हालांकि इन खबरों पर अब सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।


सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने एक मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इन अटकलों को केवल अफवाह बताया है और कहा कि यह बातें बिल्कुल बकवास हैं और वह शमी से आजतक मिली भी नहीं हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा के पिता से पहले खुद मोहम्मद शमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने बारे में सबसे बड़ी अफवाह यह सुनी है कि वह और सानिया मिर्जा शादी करने वाले हैं। हालांकि इस मसले पर सानिया के पिता के रिएक्शन को देख अब यह साफ हो गया है कि सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की शादी की खबरें सिर्फ और सिर्फ अफवाह हैं।


आपको ये भी बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने करीब 5 महीने पहले अलग होने की घोषणा की थी। इसके अलावा सानिया ने इंटरनेशनल टेनिस से भी सन्यास ले लिया है। फिलहाल सानिया ईश्वर में अपना मन लगा रही हैं। हाल ही में वह हज यात्रा के लिए निकली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। सानिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में लिखा था, "मेरे प्यारे दोस्तों, मैं एक नए अनुभव की तैयारी कर रही हूं। मैं आप सभी से अपनी सभी गलतियों की माफी मांगती हूं। मेरा दिल इस समय काफी इमोशनल है और कृतज्ञता से भरा हुआ है। मुझे उम्मीद है कि अल्लाह मेरी प्रार्थनाओं को स्वीकार करेंगे और मेरा मार्गदर्शन करेंगे।"



Full View

Tags:    

Similar News