रोहित और विराट पर रवि शास्त्री के इस बयान ने मचाई सनसनी, जानिए ऐसा क्या कहा...

Update: 2022-12-02 16:11 GMT

नई दिल्ली I  भारतीय टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच की अनबन की खबरें समय-समय पर सामने आती रही हैं। 2021 टी20 विश्व कप के बाद विराट ने जब कप्तानी छोड़ी थी तो उसके बाद रोहित को कप्तानी सौंपी गई थी। रोहित की कप्तानी के शुरुआती मैचों में विराट कोहली कई मैच नहीं खेले थे। उस वक्त विराट और रोहित के बीच अनबन की खबरें अपने चरम पर थीं। इसके अलावा रोहित vs विराट की खबरें भी मीडिया की सुर्खियां रहती हैं। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने ऐसी खबरों को खारिज किया है।

रोहित-विराट पर रवि शास्त्री ने दिया ये बयान:- कई मौकों पर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार की खबरें मीडिया में आ चुकी हैं. इस मुद्दे पर पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि कोहली और रोहित के बीच सब ठीक है ये सिर्फ मीडिया की वजह से ऐसी खबरें बनती है. उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास ऐसी किसी भी खबर के लिए समय नहीं है. आपको बता दें कि रवि शास्त्री जब टीम इंडिया के कोच थे तो टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में थी.

रवि शास्त्री ने कोहली और रोहित के बीच दरार की खबरों पर विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर कहा, 'वो सब भाड़ में गया यार! वो सब तुम लोग के लिए टाइमपास है. सब कुछ ठीक है. वे शतकीय साझेदारी बना रहे हैं और तुम लोग बेकार की बातें कर रहे हो. ये सब मेरे लिए छोटी-छोटी बातें हैं और मैं ऐसी चीजों पर समय बर्बाद नहीं करता.'  भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कोहली की फॉर्म में वापसी को तवज्जो दी. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट की नाबाद 82 रनों की पारी को रवि शास्त्री ने सबसे बेस्ट बताया. रवि शास्त्री ने कहा, 'मुझे लगता है कि उनके करियर में, यह उनकी बेस्ट टी 20 पारियों में से एक होगी. इसमें कोई संदेह नहीं है, क्योंकि मंच इतना बड़ा था, यह पाकिस्तान के खिलाफ था. मैच भारत के लिए अटका हुआ था, इसलिए वहां दबाव में रन बनाना एक बड़ी बात है.'

Tags:    

Similar News