आउट ऑफ फॉर्म विराट कोहली को मिला पाकिस्तान के कप्तान का समर्थन, बाबर आजम ने भारतीय फैंस का जीता दिल

Update: 2022-07-15 07:23 GMT

नई दिल्ली।लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में विराट 16 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने 25 गेंदों का सामना किया और तीन चौके लगाए। कोहली के शॉट्स देखकर लोगों को लगा कि आज उनका दिन है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

क्रिकेट में ऐसा बहुत ही कम हुआ है जब कोई बल्लेबाज आउट ऑफ फॉर्म हो और चिर प्रतिद्वंदी टीम के कप्तान ने उसका समर्थन किया हो। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ ऐसा हुआ है। वह इन दिनों अपने चिर-परिचित अंदाज में बड़ी पारियां नहीं खेल पा रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर, क्रिकेट पंडित और कई क्रिकेट प्रशंसक उनकी आलोचना कर रहे हैं। यहां तक कि उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में विराट को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का समर्थन मिला है।

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार (15 जुलाई) को लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में विराट 16 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने 25 गेंदों का सामना किया और तीन चौके लगाए। कोहली के शॉट्स देखकर लोगों को लगा कि आज उनका दिन है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। विराट डेविड विली की गेंद पर विकेटकीपर जोस बटलर को कैच थमा बैठे। उनके आउट होने के कुछ देर बाद बाबर ने विराट के साथ एक फोटो शेयर किया और भारतीय प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

पाकिस्तानी कप्तान ने भारतीय समयानुसार रात 12:29 पर ट्वीट किया। बाबर ने लिखा, 'ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें।' उनके ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। कोहली और बाबर विश्व क्रिकेट के दो बड़े बल्लेबाज हैं। बाबर ने कई बार कहा है कि वह विराट को फॉलो करते हैं। उनकी तरह बल्लेबाजी करना चाहते हैं। बाबर ने खुद को साबित भी किया है। वह वनडे आईसीसी रैंकिंग में पहले स्थान पर हैं।

Tags:    

Similar News