New Delhi News : क्रिकेटर फैबियन एलन के साथ गन पॉइंट पर लूटपाट: रिपोर्ट

New Delhi News : 28 साल के फैबियन एलन एसए20 में पार्ल रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। उन्हें जोहान्सबर्ग में टीम होटल के बाहर बंदूक से लैस हमलावरों ने निशाना बनाया है।रिपोर्ट में बताया जा रहा है

Update: 2024-02-06 08:44 GMT

New Delhi News  6 फरवरी । 28 साल के फैबियन एलन एसए20 में पार्ल रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। उन्हें जोहान्सबर्ग में टीम होटल के बाहर बंदूक से लैस हमलावरों ने निशाना बनाया है।रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बंदूक से लैस हमलावरों ने होटल के बाहर एलन को बंदूक दिखाकर उनका फोन और बैग समेत निजी सामान छीन लिया।सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पार्ल रॉयल्स और क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने इस घटना की पुष्टि की है।

सीडब्ल्यूआई के एक शीर्ष अधिकारी ने क्रिकबज को बताया, "हमारे मुख्य कोच एंड्री कोली, जो जमैका के ही रहने वाले हैं। उन्होंने फैबियन से संपर्क किया। हमने औबेड मैकॉय के जरिए उनसे बात की। वह अब ठीक हैं।"यह घटना हाल के दिनों में एसए20 खिलाड़ियों से जुड़ी सुरक्षा संबंधी दूसरी घटना है। इससे खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं और मौजूदा लीग के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।


Full View



Tags:    

Similar News