New Delhi News : डेब्यू टेस्ट में चमके टॉम हार्टले पर कोच मैकुलम को गर्व

New Delhi News : इंग्लैंड के टेस्ट कोच ब्रेंडन मैकुलम ने बाएं हाथ के स्पिनर टॉम हार्टले के प्रदर्शन की तारीफ की, जिन्होंने टीम को भारत के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

Update: 2024-01-30 08:39 GMT

New Delhi News 30 जनवरी । इंग्लैंड के टेस्ट कोच ब्रेंडन मैकुलम ने बाएं हाथ के स्पिनर टॉम हार्टले के प्रदर्शन की तारीफ की, जिन्होंने टीम को भारत के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

टॉम हार्टले का पहला टेस्ट उतार-चढ़ाव से भरा रहा। 24 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर ने पहली पारी में खराब प्रदर्शन के बावजूद दूसरी पारी में दमदार वापसी की। उनके नाम दूसरी पारी में 7 विकेट रहे जिससे इंग्लैंड ने भारत पर 28 रन की जीत हासिल की।

एसईएन रेडियो पर बोलते हुए, मैकुलम ने खुलासा किया कि उनके सीमित प्रथम श्रेणी अनुभव को देखते हुए हार्टले को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के फैसले पर आपत्ति जताई गई।

इसके अलावा, मैकुलम ने कहा कि वह और बेन स्टोक्स भारत आने से पहले अबू धाबी में अपने प्रशिक्षण सत्र के दौरान हार्टले के कौशल से प्रभावित हुए थे।

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने स्टोक्स की कप्तानी की भी प्रशंसा की और हार्टले पर उनके भरोसे को टीम की सफलता में एक महत्वपूर्ण कारक बताया।


Full View

Tags:    

Similar News