Natasha-Hardik Pandya Divorce: नताशा ने किया हार्दिक पांड्या संग तलाक की पुष्टि! क्रिप्टक VIDEO में बोलीं- अलग...

Natasha-Hardik Pandya Divorce: नताशा ने किया हार्दिक पांड्या संग तलाक की पुष्टि! क्रिप्टक VIDEO में बोलीं- अलग...

Update: 2024-07-08 14:08 GMT

Natasha-Hardik Pandya Divorce: नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने तलाक के रूमर्स को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। नताशा और हार्दिक के सेपरेशन रूमर्स यूं तो पिछले कई महीनों से चल रहे हैं लेकिन इस खबर ने तब जोर पकड़ा, जब टी-20 वर्ल्डकप जीतने के बाद भी नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया। अब इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्रिप्टिक वीडियो को नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है, इस वीडियो में नताशा अपने सेपरेशन की अफवाहों की पुष्टि करती नजर आ रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने साफ तौर पर यह बात नहीं कबूली है।

जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो में नताशा स्टेनकोविक कह रही हैं, 'मेरी तरह से आप लोगों के लिए फिर से यह जेनटल रिमांडर है। याद रखें कि भगवान लाल समुद्र को नहीं हटाते हैं बल्कि वह उसे अलग कर देते हैं। जिसका मतलब है कि वह आपकी जिंदगी से मुश्किलों को नहीं हटाते हैं बल्कि वह आपके लिए उससे निकलने का रास्ता बना देंगे।' नताशा स्टेनकोविक के इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। इस वीडियो को देखकर लोग आशंका लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने हार्दिक संग अपने सेपरेशन की पुष्टि कर दी है। देखिए वीडियो...

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने दो साल डेटिंग के बाद 31 मई साल 2020 में शादी रचा ली थी। दोनों ने राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इस दौरान नताशा ने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ-साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से भी शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही नताशा ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्या रखा। हालांकि नताशा और हार्दिक की शादी केवल 4 साल ही टिक पाई। 4 साल के बाद अब दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। हालांकि सेपरेशन रूमर्स पर अभी तक हार्दिक पांड्या का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Full View

Tags:    

Similar News