Indian Premier League(IPL): इस राज्य के 10 क्रिकेटरों को आईपीएल नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया जानिए पूरी खबर

Update: 2023-11-22 14:22 GMT

Indian Premier League(IPL): Srinagar: जम्मू-कश्मीर के कुल 10 क्रिकेटरों को आईपीएल नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, जो 19 दिसंबर को दुबई में होगी। मुख्य फ्रेंचाइजियों ने इन 10 खिलाड़ियों में दिलचस्पी दिखाई है, जिनके पास अगले साल के आईपीएल में खेलने का अच्छा मौका है।

इस बार आईपीएल नीलामी के लिए कुल 590 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। जम्मू-कश्मीर से आने वालों में मुजतबा यूसुफ, रसिख सलाम, परवेज रसूल, क़मरान इकबाल, फाजिल राशिद, हेनान मलिक, आबिद मुश्ताक, नासिर लोन, औकिब नबी और विवरांत शर्मा शामिल हैं।

मुजतबा कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ नेट बॉलर रह चुके हैं और इस बात की पूरी संभावना है कि इस बार उन्हें किसी एक टीम में स्थायी जगह मिल सकती है।उम्र में हेराफेरी के आरोप में प्रतिबंधित होने से पहले रसिख सलाम ने मुंबई इंडियंस अकादमी में नियमित रूप से प्रशिक्षण लिया।

पिछली तीन नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद परवेज रसूल ने एक बार फिर अपना नाम 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर नीलामी के लिए रखा है। आबिद मुश्ताक, औकिब नबी और नासिर लोन को विभिन्न फ्रेंचाइजी द्वारा ट्रायल के लिए बुलाया गया है।

जम्मू-कश्मीर के दो क्रिकेटरों - अब्दुल सलाद और उमरान मलिक - को सनराइजर्स हैदराबाद ने 4-4 करोड़ रुपये में टीम में बरकरार रखा है।


Tags:    

Similar News