Cricket News: ईशान किशन पर मधुमक्खी ने किया हमला, राष्ट्रगान के दौरान हुई घटना... VIDEO हुआ वायरल...

Update: 2022-08-20 07:00 GMT

नईदिल्ली I  टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम राष्ट्रगान के लिए मैदान पर पहुंची। राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी ईशान किशन पर मधुमक्खी ने हमला बोल दिया, जिसके बाद उनका रिऐक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मैच से पहले एक मजेदार घटना भी देखने को मिली:-  ईशान किशन मधुमक्खी से परेशान दिखे और एकदम से चौंक गए। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। ईशान किशन पूरी तरह से राष्ट्रगान में रमे हुए थे, तभी उनके कान के पास मधुमक्खी पहुंच गई और वह एकदम से चौंक गए। देखिए वीडियो...

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया। भारत ने एकतरफा अंदाज में मैच 10 विकेट से अपने नाम कर लिया। मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया। जिम्बाब्वे की पूरी टीम 40.3 ओवर में महज 189 रनों पर सिमट गई। फरवरी 2022 के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे दीपक चाहर ने सात ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने भी तीन-तीन विकेट चटकाए। वहीं मोहम्मद सिराज के खाते में एक विकेट गया। जिम्बाब्वे की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान रेजिस चकाब्वा ने बनाए। उन्होंने 35 रनों की पारी खेली। जवाब में टीम इंडिया ने 30.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। शिखर धवन 81 और शुभमन गिल 82 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

Tags:    

Similar News