….तो क्या शिक्षाकर्मियों की मांगें पूरी होने वाली है ?……फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात….बताया, मुख्यमंत्री मांगों पर गंभीर, मिल सकती है सौगात

Update: 2020-02-23 12:51 GMT

भिलाई 23 फरवरी 2020। सोमवार से विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है। बजट का बेसब्री से हर वर्ग इंतजार कर रहा है, लेकिन सबसे ज्यादा इंतजार शिक्षाकर्मियों को है। शिक्षाकर्मियों को उम्मीद है कि संविलियन के साथ क्रमोन्नति और अन्य मांगों की मुराद इस बजट सत्र में पूरी हो जायेगी। लगातार शिक्षाकर्मियों का संगठन अलग-अलग स्तरों पर अपनी मांगों को लेकर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने की तैयारी में हैं।

उसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रतिनिधि मंडल ने प्रांतीय सचिव सुखनंदन यादव के नेतृत्व में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। इस दौरान फेडरेशन की तरफ से बजट में सहायक शिक्षको की प्रमुख चार सूत्रीय वेतन विसंगति, क्रमोन्नति, सम्पूर्ण संविलियन, दिवंगत पंचायत शिक्षकों के आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति मांगो को पूरा करने का अनुरोध किया।

फेडरेशन की तरफ से जारी विज्ञप्ति में दावा किया गया है कि मुख्यमंत्री ने फेडरेशन की मांगों को गंभीरता से लेते हुए। बजट में उपरोक्त मांगो को शामिल करने सकारात्मक संकेत दिया है।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रांतीय सचिव सुखनंदन यादव,प्रकाश चौबे, जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार वर्मा, भिलाई चरोदा निकाय अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण बंजारे,ब्लॉक संचालक पाटन द्वय मोहन यादव,विनोद देवांगन,ब्लॉक सचिव चेतन सिंह परिहार,संतोष मस्तावर आदि सहायक शिक्षक उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News