SI की प्रेमिका की छत्तीसगढ़ में हो गयी शादी फिक्स….. भागकर दोनों ने रचा ली शादी, अब दोनों जान बचाने की लगा रहे हैं गुहार ..

Update: 2021-08-29 06:15 GMT

रांची 28 अगस्त 2021। प्रेमिका से शादी के बाद सब इंस्पेक्टर को जान बचाने भागा-भागा फिरना पड़ रहा है। लड़की के घरवालों ने SI को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद वो अपनी प्रेमिका (पत्नी) और खुद के लिए सुरक्षा की मांग की है। दरअसल झारखंड पुलिस में चतरा बल के सब इंस्पेक्टर दीपक रजक ने प्रेमिका रानी कुमारी से शादी कर ली है। लेकिन, सब इंस्पेक्टर के इस रिश्ते से लड़की के परिवार वाले उनके दुश्मन बन बैठे। हजारीबाग इचाक मंदिर मे शादी करने के बाद लड़की के परिजनों से बचने के लिए बोकारो में रह रहे हैं।

सब इंस्पेक्टर ने कहा कि वह केरेडारी की युवती रानी कुमारी से पिछले तीन वर्ष से प्यार करता है। युवती के परिजन लगातार इस संबंध का विरोध कर रहे थे। इसी कड़ी में युवती की शादी छत्तीसगढ़ में तय कर दी। रानी ने जब शादी का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। 26 अगस्त को रानी घर से निकलकर उसके पास आ गई। फिर कोर्ट में युवती के परिवार वाले पहरा बैठा रखे थे। इसके बाद इचाक में शादी कर बोकारो चला आया। दारोगा व उसकी दुल्हन बनी प्रेमिका रानी ने एक स्वर में कहा कि वे दोनो एक दूसरे के लिए बने हैं। प्रेम कर उन्होंने कोई गुनाह नहीं किया, दोनों बालिग हैं। उन्हें अपना जीवन साथी चुनने का पूरा अधिकार है।

घरवालों ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी. लेकिन बीते 24 अगस्त को लड़की ने उस लड़के से शादी करने से मना कर दिया. और दीपक के बारे में घरवालों को बताया. इस पर गुस्से में आकर घरवालों ने लड़की की पिटाई कर दी. पिटाई के बाद लड़की ने फोन पर दीपक से सम्पर्क साधा. इसके बाद दोनों मंदिर में जाकर शादी रचा ली. शुक्रवार को दोनों बोकारो कोर्ट में भी शादी की. दारोगा दीपक कुमार भी हजारीबाग के रहने वाले हैं. वर्ष 2018 में उन्होंने सब इंस्पेक्टर की नौकरी ज्वाइन की. फिलहाल वह चतरा जिले में पोस्टेड हैं. दीपक का कहना है कि उन्हें सुरक्षा मिलनी चाहिए, क्योंकि ससुरालवाले उनकी जान के पीछे पड़े हैं

 

Tags:    

Similar News