सेक्स रैकेट : कोरोना के बीच चल रहा था यहां जिस्मफरोशी का धंधा…. 5 कॉलगर्ल सहित 8 लोगों को किया गया गिरफ्तार… पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Update: 2020-08-07 07:46 GMT

प्रयागराज 7 अगस्त 2020। प्रयागराज के दारागंज इलाके में पुलिस ने गुरुवार को एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके पर तीन युवक एवं पांच युवतियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जाता है कि यहां पर लंबे समय से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।गुरुवार को पुलिस दबिश देकर शहर के करेली क्षेत्र की रहने वाली पांच लड़कियों एवं तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों से शिकायतें मिल रही थीं कि यहां अनैतिक गतिविधियां संचालित किए जाने का अंदेशा है। शिकायत के बाद वहां कार्रवाई की गई तो तीन युवतियों सहित एक लड़के को पकड़ लिया गया। मौके से 87 हजार 500 रुपये भी जब्त किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है कि मकान में लंबे समय से यह अनैतिक कारोबार चल रहा था। युवतियां मकरोनिया की ही रहने वाली हैं।

लड़कियों के साथ मौके पर मिले ग्राहक को भी गिरफ्तार किया गया है। मकरोनिया नगर पुलिस अधीक्षक पूजा शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। अभी और भी राज खुलने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News