सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: उजबेकिस्तान, पंजाब की लड़कियां सहित 10 गिरफ्तार…मौके से नशे का सामान भी बरामद… छापेमारी के दौरान अफरातफरी, चार फरार

Update: 2021-06-01 01:25 GMT

लखनऊ 1 जून 2021। लखनऊ के चिनहट इलाके में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया। यह रैकेट विकल्पखंड स्थित रेल विहार कालोनी के एक होटल में संचालित किया जा रहा था। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने दो जगह दबिश डाली और उज्बेकिस्तान व पंजाब की दो-दो युवतियों सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक, विकल्पखंड-3 स्थित लग्जरी इन होटल में विदेशी युवतियों के साथ कुछ लड़कों के होने की सूचना मिली थी। इस पर चिनहट पुलिस के साथ छापा मारा गया। इसमें उजेकिस्तान की दो युवतियां थी जिन्हें रूस की निवासी बताया गया था। पकड़े गये चार युवकों में दो व्यापारी है। इनके घर वालों को सूचना दे दी गई है। होटल मैनेजर ने रजिस्टर में इनका जिक्र भी नहीं कर रखा था। एडीसीपी ने बताया कि इन लोगों ने सुबह ही होटल बुक कराया था। हालांकि होटल के एक कर्मचारी ने बताया कि इनमें कई लड़के यहां अक्सर आते रहते हैं। दो कमरों में चार लड़कियां दो दिन से रुकी हुई थी। एडीसीपी ने बताया कि अभी इस मामले में कई जानकारियां जुटायी जा रही है। कुछ लड़के फरार हुए हैं, उनकी तलाश की जा रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि इन लोगों को नशा भी उपलब्ध कराया जाता था अथवा नहीं। हालांकि मौके से कोई ड्रग्स नहीं मिला है।

पुलिस ने जब होटल में छापा मारा तो उस दौरान होटल के कई कमरों में लोग ठहरे हुए थे। पुलिस की टीम पहुंचते ही वहां अफरातफरी मच गई। तीन कमरों से विदेशी युवतियों सहित युवक दबोचे गये। हालांकि भगदड़ की स्थिति का फायदा उठाते हुए चार युवक फरार हो गये है। पुलिस की टीम उनकी तलाश में दबिश दे रही है। होटल के रजिस्टर व कई दस्तावेज जब्त कर लिये गये हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गई है।

Tags:    

Similar News