ऋचा चढ्डा ने ब्वॉयफ्रेंड अली फजल संग की सगाई, मीडिया पर शेयर की फोटो

Update: 2020-03-08 10:35 GMT

मुंबई 8 मार्च 2020। ऋचा ने फोटो एक वीडियो के रूप में इंस्टाग्राम स्टोरी पर 24 घंटे के लिए शेयर किया था। एक्ट्रेस अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो ऋचा और अली अप्रैल के महीने में शादी करने जा रहे हैं। यह काफी प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें परिवार के सदस्य और खास दोस्त ही शामिल होंगे।

दोनों ने 15 अप्रैल को कोर्ट मैरिज करनी तय की है। रिपोर्ट के मुताबिक परिवार वालों से सलाह करने के बाद दोनों पहले दिल्ली में कोर्ट मैरिज करेंगे, इसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी, जिसमें बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि ये दोनों तीन जगह रिसेप्शन पार्टी देंगे। शादी के बाद पहले दिल्ली, इसके बाद लखनऊ और मुंबई में भी रिसेप्शन दिया जाएगा। आपको बता दें कि अली और ऋचा के परिवार वाले दिल्ली और लखनऊ के रहने वाले हैं। लखनऊ में 18 अप्रैल को रिसेप्शन रखा गया है। वहीं, मुंबई के रिसेप्शन पार्टी में खास दोस्त और बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। हालांकि, मुंबई के रिसेप्शन की तारीख अभी तय नहीं की गई है। अली और ऋचा मुंबई में अभी वेन्यू देख रहे हैं, कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों 21 अप्रैल को रिसेप्शन रख सकते हैं।

Tags:    

Similar News