ऋचा चड्ढा ने मास्क पहनने की दी सलाह तो नाराज हो गईं करिश्मा तन्ना, देखिए क्या कहे दिया…….

Update: 2021-04-21 07:13 GMT

मुंबई 21 अप्रैल 2021। TV सिरियल एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आमने-सामने हो गए हैं. ऋचा ने करिश्मा ने मास्क पहने के लिए कहा तो करिश्मा ने उन्हें ऐसी प्रतिक्रिया दी जो ऋचा को क्या किसी भी पसंद नहीं आएगी.कोरोना वायरस महामारी पूरे देश और दुनिया में अपना कहर बरपा रही है. आए दिन कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. सरकार और जागरुक लोग सभी को अपने घरों में रहने, मास्क पहनने और हाथ सेनेटाइज करने की सलाह दे रहे हैं. इसके साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से सावधान रहने के लिए बोल रहे हैं.


लेकिन टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को ये सलाह रास नहीं आई और वो एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से सोशल मीडिया पर ही भिड़ गईं. दरअसल, करिश्मा तन्ना अन्य सेलेब्स की तरह वेकेशन को एन्जॉय कर रही हैं. वह मालदीव तो नहीं गई लेकिन गोवा में बीच पर एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने गोवा में वेकेशन सेलिब्रेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की.

करिश्मा की इस तस्वीर फैंस कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफें करते नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर ही उन्हें मास्क पहनने की सलाह दे दी. ऋचा ने करिश्मा ती इस तस्वीर पर कमेंट में लिखा,”मास्क लगाओ.” लेकिन करिश्मा को ऋचा चड्ढा की ये सलाह रास नहीं आई. इस पर उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया दे दी जो शायद ऋचा को क्या किसी को भी अच्छा नहीं लगेगा.

ऋचा के कमेंट के जवाब में करिश्मा तन्ना ने लिखा,”मैं एक प्राइवेट विला में हूं. किसी सार्वजनिक जगह पर नहीं हूं मैडम.” इसके साथ उन्होंने आंख मारने वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया. ऋचा के इस कमेंट में उनके कई फैंस सपोर्ट करते नजर आए और कई लोगों ने मास्क नहीं पहनने पर करिश्मा की आलोचना भी की.

Tags:    

Similar News