रंगीला IAS : इस आईएएस ने की चार शादियां, नौकरानी तक को नहीं छोड़ा…..एक माशूका भी थी, जिस पर लुटाये करोड़ों रूपये, लेकिन शादी नहीं की….आशिकमिजाजी के किस्सों से पुलिस भी हैरान

Update: 2021-07-14 04:58 GMT

इंदौर 14 जुलाई 2021। IAS अफसर की आशिकी के किस्सों ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। IAS संतोष वर्मा के बारे में खुलासा हुआ है कि उसने चार-चार शादियां की है और एक लड़की को माशूका बनाकर रखा है। संतोष वर्मा को हाल ही पुलिस ने फर्जी तरीके से प्रमोशन लेने के मामले में गिरफ्तार किया है। आशिकमिजाज IAS संतोष वर्मा की जहां पोस्टिंग हुई, वहीं उसने रासलीला रचानी शुरू कर दी। कमाल की बात ये है कि IAS ने घर की नौकरानी तक को नहीं छोड़ा और उससे भी शादी कर ली।

हालांकि पुलिस से पूछताछ में अभी तक अफसर ने अपनी आशिकी की बात नहीं कबूली है। जल्द ही राज्य सरकार अफसर के खिलाफ सस्पेंशन आर्डर जारी कर सकती है। जानकारी के मुताबिक रीवा में राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर रहते जब उनकी पोस्टिंग सांख्यिकी अधिकारी के रूप में थी, तो वहां उन्होंने अपनी नौकरानी से ही शादी कर ली। डिप्टी कलेक्टर रहते उसने तो हद ही कर दी। बतौर डिप्टी कलेक्टर संतोष वर्मा ने दो-दो शादियां की।

तीन शादियों के बाद भी संतोष वर्मा का मन नहीं भरा। उसके कुछ ही महीनों बाद संतोष वर्मा ने हरदा में एक युवती से आशिकी लड़ाई, हालांकि लड़की ने शादी का दवाब बनाया तो संतोष वर्मा ने मना कर दिया। हालांकि इस लड़की पर गाड़ी-बंगला सहित करोड़ों रुपये संतोष वर्मा ने लुटे। लेकिन शादी के मुद्दे पर बात बिगड़ गयी। इस मामले में लड़की ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया।

उसके बाद आईएएस को इंदौर की रहने वाली एक LIC एजेंट से प्यार हो गया। दोनों करीब आये और फिर दोनों ने कुछ दिन बाद शादी भी कर ली। धार में पोस्टिंग के दौरान कुछ दिन लिव इन में रहने के बाद संतोष वर्मा ने साथ रहने से इनकार कर दिया। जिसके बाद युवती ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया। शादी का मामला अभी चल ही रहा था कि फर्जी आईएएस के प्रकरण में संतोष वर्मा घिर गये ।

अब जल्द ही अधिकारी पर सस्पेंशन की गाज भी गिरने वाली है। हालांकि जैसे जैसे संतोष वर्मा की कारगुजारी सामने आ रही है, उसकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है। पुलिस जल्द ही अन्य प्रकरण में संतोष वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है।

Tags:    

Similar News