Rajasthan News: महिला के मुँह में डाला कट्टा, फिर किया दुष्कर्म, नकद रूपए समेत गहने की लूटकर आरोपी फरार

Rajasthan News: राजस्थान से विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. धौलपुर जिले में तमंचे की नोक पर आरोपी ने दुष्कर्म किया और फिर पैसे लूट कर फरार हो गया.

Update: 2024-01-12 12:43 GMT

Rajasthan News: राजस्थान से विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. धौलपुर जिले में तमंचे की नोक पर आरोपी ने दुष्कर्म किया और फिर पैसे लूट कर फरार हो गया. आरोपी ने महिला के मुंह में पिस्तौल डालकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना की शिकायत महिला ने थाने में दर्ज कराई है. जिसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक़  10 जनवरी की रात को महिला घर पर अकेली थी। पति और सास-ससुर घर से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान आरोपी घर में घुस गया और महिला से छेड़खानी करने लगा. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके मुंह में पिस्तौल डाल दिया। उसके बाद दुष्कर्म की वारदात को अनजाम दिया. केवल यही नहीं साथ ही घर में रखी 50 हजार नकद रुपये समेत सोने -चांदी के गहने भी छीनकर फरार हो गया.

महिला ने इस मामले एफआईआर दर्ज कराया है. जिसके बाद से पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छानबीन कर रही है. वहीँ महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है. सीओ सिटी सुरेश सांखला का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी. 

Tags:    

Similar News