IPL के बाकी मैच UAE में कराने की तैयारी……BCCI की टीम जल्द ही लेगी फैसला…..कोरोना की वजह से भारत में खेलने को लेकर खिलाड़ी दहशत में

Update: 2021-05-05 21:59 GMT

मुम्बई 6 मई 2021। देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल तो अनिश्चित काल के लिए स्थगित किया गया है, लेकिन इसके साथ ही इसके बाकी बचे मैचों को कराने की तैयारी भी शुरू हो गयी है।

आईपीएल 2021 के बाकी मैचों को लेकर कयासों का दौर भी शुरू है. ऐसी खबर है कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों को बीसीसीआई यूएई में कराने की तैयारी में है. ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ विशेषज्ञों ने आशंका व्यक्त की है कि सितंबर से लेकर नवंबर के बीच भारत में कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो सकती है.

यही कारण है कि बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बाकी मैच भारत में न कराकर यूएई में कराने की तैयारी में है. खबर ये भी आ रही है कि भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप भी यूएई में भी कराये जाएंगे. हालांकि आयोजक भारत ही होगा।भारत में जिस तरह से कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, उसके बाद विदेशी टीमें भारत आने से डर रही हैं. यही कारण है कि बीसीसीआई वर्ल्ड कप का आयोजन यूएई में कराने की तैयारी में है।

Tags:    

Similar News