सांसद की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या... अपने सहयोगियों के साथ चर्चा कर रहे थे सांसद, तभी सिरफिरे ने ताबड़तोड़ कई वार किए, विपक्ष ने सरकार को घेरा

Update: 2021-10-15 15:40 GMT

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर 2021। चर्च में अपने सहयोगियों के साथ चर्चा कर रहे सत्ताधारी पार्टी के सांसद पर एक सिरफिरे युवक ने दिनदहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया। इस हमले में सांसद की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे वारदात में प्रयुक्त चाकू जब्त कर लिया गया है। सांसद डेविड अमीस ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कंजरवेटिव पार्टी के थे। इस घटना की विपक्षी नेताओं ने निंदा की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वारदात डेविड के निर्वाचन क्षेत्र एसेक्स में एक कार्यक्रम के दौरान हुई है। पार्टी के पूर्व नेता इयान डंकन स्मिथ के मुताबिक वे डेविड के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। मौके पर मौजूद एक पार्षद जॉन लैम्ब ने बताया कि डेविड को कई बार चाकू मारा गया था। एसेक्स पुलिस के अनुसार अधिकारियों को ली-ऑन-सी में शुक्रवार दोपहर चाकू से हमला किए जाने के बारे में सूचना मिली थी। बता दें कि 69 साल के डेविड साउथऐंड वेस्ट सीट से साल 1997 से सांसद थे।

Similar News