Sohan Valmiki Biography: कांग्रेस ने परासिया से सोहन वाल्मीकि को मैदान में उतारा

Sohan Valmiki Biography: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट में सोहन वाल्मीकि के नाम की घोषणा की थी, लेकिन इसी विधानसभा से मौजूदा विधायक सोहन ने लिस्ट से पहले ही खुद का प्रचार शुरू कर दिया था...

Update: 2023-10-28 17:52 GMT

Sohan Valmiki (Img: Google)

Sohan Valmiki Biography: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट में सोहन वाल्मीकि के नाम की घोषणा की थी, लेकिन इसी विधानसभा से मौजूदा विधायक सोहन ने लिस्ट से पहले ही खुद का प्रचार शुरू कर दिया था. 

नकुल कमलनाथ ने की थी भविष्यवाणी 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी पहली सूची में 144 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे। दूसरी सूची आने से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा जिले की ऐसी विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया, जिनके नाम कांग्रेस की पहली सूची में नहीं थे। यानी नकुलनाथ ने चुनावी सभाओं में कहा कि परासिया से सोहन वाल्मीकि और अमरवाड़ा से कमलेश शाह उम्मीदवार होंगे। आप इन्हें वोट दीजिएगा। 

लिस्ट से पहले प्रचार

मध्यप्रदेश की परासिया विधानसभा के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा उम्मीदवार घोषित करने से पहले ही वर्तमान विधायक सोहन वाल्मीकि ने चांदामेटा से जनसंपर्क शुरू कर चौका दिया था। उनके इस आत्मविश्वास के पीछे टिकट को लेकर कांग्रेस के उच्च सूत्रों से उन्हें हरी झंडी मिलने के रूप में देखा गया था जो बाद में सही साबित हुआ.

Tags:    

Similar News