Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: CG दिल्‍ली बुलाए गए मुख्‍यमंत्री: केंद्र में नई सरकार के गठन की कवायद के बीच राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व का आया बुलावा, जाने क्‍या है मामला...

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: केंद्र में सरकार बनाने की कवायद के बीच बीजेपी के राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व ने मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय को दिल्‍ली बुलाया है। साय कल सुबह दिल्‍ली जाएंगे।

Update: 2024-06-05 14:34 GMT

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: रायपुर। लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को स्‍पष्‍ट बहुमत नहीं मिल पाया। ऐसे में इस बार केंद्र में एनडीए गठबंधन की सरकार बन रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। आज उन्‍होंने राष्‍ट्रपति से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया। अब मोदी देश के कार्यवाह प्रधानमंत्री हैं। इस बीच बीजेपी राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व ने मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय को दिल्‍ली बुलाया है। साय कल सुबह दिल्‍ली जाने की तैयारी में हैं।

पार्टी नेताओं ने बताया कि मुख्‍यमंत्री के साय के साथ ही पार्टी ने देश के सभी बीजेपी शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों और वरिष्‍ठ नेताओं को दिल्‍ली बुलाया है। छत्‍तीसगढ़ से साय के साथ ही दोनों डिप्‍टी सीएम अरुण साव, विजय शर्मा और राष्‍ट्रीय  उपाध्‍यक्ष लता उसेंडी सहित अन्‍य नेता भी दिल्‍ली जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दिल्‍ली में कल बीजेपी की बैठक होगी। पार्टी की इस बैठक के बाद पहले बीजेपी सांसदों और फिर एनडीए सांसदों की बैठक होगी। इसके बाद सरकार बनाने का दावा पेश किया जाएगा।

Full View

Tags:    

Similar News