Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: CG कांग्रेस का वार रुम: प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए बनाए गए वार रुम प्रभारी, देखें सूची..

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024:

Update: 2024-04-02 08:57 GMT

congress

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: रायपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रदेश कांग्रेस का वार रुम सक्रिय हो गया है। प्रदेश के सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए पार्टी ने वार रुम बनाया है। इन वार रुमों के लिए अलग-अलग नेताओं को प्रभारी नियुक्‍त किया गया है।

रायपुर में श्रीकुमार मेनन को वार रुम का प्रभारी बनाया गया है। सरगुजा का वार रुम प्रभारी अनुप मेहता को बनाया गया है। राजनांदगांव लोकसभा सीट के लिए जितेंद्र मुदलियार को वार रुम का प्रभारी बनाया गया है। इस सीट से पूर्व सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस के प्रत्‍याशी हैं।

वहीं, महासमुंद सीट, जहां से प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्‍वज साहू कांग्रेस की टिकट पर भाग्‍य आजमा रहे हैं, वहां अमरजीत चावला को वार रुम की कमान सौंपी गई है। बस्‍तर सीट के लिए मोनहर लुनिया को वार रुम प्रभारी बनाया गया है। रायगढ़ में अरुण गुप्‍ता, जांजगीर में अर्जुन तिवारी, कोरबा में हरीश परसाई को वार रुम की कमान सौंपी गई है। इसी तरह बिलासपुर में सुबोध हरितवाल, दुर्ग में आरएन वर्मा और कांकेर में वार रुम की जिम्‍मेदारी नरेश ठाकुर को दी गई है।




 


Tags:    

Similar News