अमित शाह के जूते उठाकर दौड़े बीजेपी अध्यक्ष... अब जमकर ट्रोल हो रहे, देखें वायरल वीडियो

अमित शाह के जूते उठाकर दौड़े बीजेपी अध्यक्ष... अब जमकर ट्रोल हो रहे, देखें वायरल वीडियो

Update: 2022-08-22 11:32 GMT

डेस्क I तेलंगाना राष्ट्र समिति टीआरएस  ने एक वायरल वीडियो को लेकर भाजपा पर तीखा हमला किया है। इसमें तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चप्पल उठाकर उनके सामने रखते नजर आ रहे हैं। वीडियो उस समय का है जब अमित शाह एक मंदिर से बाहर निकल रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद टीआरएस नेता और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे केटी रामाराव ने तंज कसा है।

वायरल वीडियो सिकंदराबाद के उज्जैनी महाकाली मंदिर का है, जहां संजय गृहमंत्री के साथ बाहर आए और उनके जूते उठाने के लिए दौड़े और फिर अमित शाह के सामने रख दिए।सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति टीआरएस और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने संजय को दिल्ली और गुजरात के नेताओं का 'गुलाम' करार दिया और तेलंगाना के स्वाभिमान की रक्षा करने का आह्वान किया।टीआरएस नेताओं ने संजय को जमकर ट्रोल किया, जो अक्सर टीआरएस नेताओं पर मुख्यमंत्री और टीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव के गुलाम होने का आरोप लगाते हैं।राज्य के मंत्री और मुख्यमंत्री केसीआर के बेटे रामा राव ने कहा कि समाज के लोग तेलंगाना के स्वाभिमान का अपमान करने वालों और आत्मसम्मान की रक्षा को खतरे में डालने वालों को बाहर करने के लिए तैयार हैं। देखिए वीडियो...

टीआरएस के एक अन्य नेता एम. कृष्णक ने ट्वीट किया, "चप्पल लाने की रफ्तार और फोकस दिखाता है कि कल भाजपा हमारे राज्य को अमित शाह के चरणों में रखेगी.. ऐसे लोगों से सावधान रहें।" तेलंगाना के लिए एआईसीसी प्रभारी मनिकम टैगोर ने वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "भाजपा में पिछड़े वर्ग के नेता की क्या हैसियत है, सच देखिए।" कांग्रेस नेता अडांकी दयाकर ने भी बंदी संजय पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य भाजपा प्रमुख ने तेलंगाना समाज को बदनाम किया है।

Tags:    

Similar News