Balodabazar: पूर्व सीएम भूपेश जाएंगे बलौदाबाजार: पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात, वहां से जाएंगे एमपी

Balodabazar: पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल आज बलौदाबाजार जाएंगे। जहां वे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात के बाद मध्‍य प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे।

Update: 2024-06-13 07:37 GMT

Bhupesh Baghel 

Balodabazar: रायपुर। बलौदाबाजार में तीन दिन पहले (सोमवार) को हुए बवाल के बाद पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल आज वहां पहुंच रहे हैं। बघेल वहां जिला कांग्रेस भवन में रुकेंगे और पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे। इस दौरान बघेल सोमवार को हुई घटना की पूरी जानकारी लेंगे।

बता दें कि सोमवार को सतनामी समाज के प्रदर्शन के दौरान उग्र भीड़ ने पूरे कलेक्‍टोरेट परिसर में आग लगा दिया था। इस घटना में परिसर में खड़ी गाड़‍ियों के साथ ही पूरा भवन जल गया। एफएसएल की जांच में इस घटना के पीछे बड़ी साजिश का की आशंका जताई जा रही है।

इस बीच इस मामले को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। सरकार की तरफ से इस घटना के लिए कांग्रेस नेताओं को जिम्‍मेदार बताया जा रहा है। मंत्री दयालदास बघेल, टंकराम वर्मा और श्‍यााम बिहारी जायसवाल ने प्रेसवार्ता लेकर कांग्रेस नेताओं पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है।

मंत्री बघेल ने कांग्रेस के विधायकों और पूर्व विधायकों का नाम भी लिया है। इधर, कांग्रेस ने मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की है। पूर्व सीएम बघेल के बलौदाबाजार दौरे से इस पर राजनीति और गरमाने की आशंका व्‍यक्‍त की जा रही है।

बलौदाबाजार से जाएंगे मध्‍य प्रदेश

बलौदाबाजार से पूर्व सीएम बघेल मध्‍य प्रदेश के लिए रवाना होंगे। सड़क मार्ग से बघेल पेंड्रा रोड होते हुए अमरकंटक जाएंगे और रात्रि विश्राम वहीं करेंगे। पूर्व सीएम के कार्यालय से जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार बघेल करीब साढ़े 3 घंटे बलौदाबाजार में रुकेंगे। वहां से 4 बजे अमरकंटक के लिए रवाना होंगे और रात 8 बजे वहां पहुंच जाएंगे।


Full View


Tags:    

Similar News