Amit Shah's visit to Chhattisgarh: कल आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री: यहां होगी सभा, देखें- शाह के छत्‍तीसगढ़ दौरा का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Amit Shah's visit to Chhattisgarh: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल (26 अप्रैल) छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। यहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह का दौरा कार्यक्रम पार्टी ने जारी कर दिया है।

Update: 2024-04-25 12:11 GMT

Amit Shah's visit to Chhattisgarh: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में कल (26 अप्रैल) दूसरे चरण की 3 सीटों कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद के लिए मतदान होगा और कल ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्‍तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। शाह यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह दोपहर में आएंगे और शाम को दिल्‍ली लौट जाएंगे।

पार्टी नेताओं के अनुसार शाह का दौरा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। शाह दिल्‍ली से दोपहर बाद रायपुर आएंगे। शाह का विमान दोपहर बाद 3 बजकर 50 मिनट पर रायपुर के स्‍वामी विवेकानंद अंतरराष्‍ट्रीय विमानतल पर लैंड करेगा। शाह एयरपोर्ट से ही सीधे सभा स्‍थल के लिए रवाना हो जाएंगे। इसके लिए विशेष हेलीकॉप्‍टर की व्‍यवस्‍था की गई है।

पार्टी नेताओं के अनुसार शाह कल बेमेतरा में सभा को संबोधित करेंगे। बेमेतरा के लिए शाह का हेलीकॉप्‍टर करीब 4 बजे बेमेतरा के लिए उड़ान भरेगा और साढ़े 5 बजे वहां पहुंचेगा। वहां सभा के बाद शाम 6 बजे शाह रायपुर लौटेंगे और एयरपोर्ट से सीधे दिल्‍ली के लिए रवाना हो जाएंगे। बेमेतरा दुर्ग संसदीय क्षेत्र में आता है। दुर्ग से बीजेपी ने अपने सीटिंग एमपी विजय बघेल को फिर से मैदान में उतारा है। बघेल का मुकाबला कांग्रेस के राजेंद्र साहू से है। दुर्ग में तीसरे चरण में मतदान होगा।

Tags:    

Similar News