PCCF अतुल शुक्ला वाईल्डलाइफ से हटाए गए…धरमजयगढ़, बलरामपुर डीएफओ की छुट्टी, हाथियों की मौत मामले में सरकार का बड़ा एक्शन, अतुल शुक्ला राज्य वन अनुसंधान के डायरेक्टर बनाए गए

Update: 2020-06-19 12:46 GMT

NPG.NEWS

रायपुर 19 जून 2020। 10 दिन में छत्तीसगढ़ में हाथियों की मौत पर राज्य सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। PCCF वाइल्ड लाइफ अतुल शुक्ला को राज्य सरकार ने पद से हटा दिया गया है। NPG ने दो दिन पहले ही इस बात के संकेत दे दिये थे कि हाथियों की लगातार हो रही मौत से नाराज सरकार अतुल शुक्ला की छुट्टी कर सकती है। आज इस बाबत आदेश जारी कर दिया गया है। PCCF वाइल्ड लाइफ अतुल शुक्ला के साथ-साथ धरमजयगढ़ और बलरामपुर और बैकुंठपुर के DFO की भी राज्य सरकार ने छुट्टी कर दी है।

PCCF वाइल्डलाइफ अतुल शुक्ला की पद से सम्मानजनक विदाई हुई है, उन्हें डायरेक्टर की जिम्मेदारी दी गयी है। वहीं सरकारी बंगले में स्विमिंग पुल बनाकर विवादों में आये राजेश चंदेला को मुख्यालय वापस बुला लिया गया है। उसी तरह से धरमजयगढ़ की DFO प्रियंका पाण्डेय और बलरामपुर के डीएफओ प्रणय मिश्रा को भी रायपुर मुख्यालय बुला लिया गया है।

वहीं केशकाल के डीएफओ मणि वाषम का धरमजयगढ़ का नया डीएफओ और गुरू घासीदास नेशनल पार्क के डायरेक्टर इमू तेशू आव को बैकुंठपुर का नया डीएफओ बनाया गया है। उसी तरह से वन विभाग के उप सचिव धमशील को केशकाल का नया डीएफओ, और लक्ष्मण सिंह को बलरामपुर वन मंडल की नयी जिम्मेदारी दी गयी है।

 

Tags:    

Similar News