बारिश का आरेंज अलर्ट : राजधानी में जोरदार बारिश….. आज भी मौसम और भी होगा खराब… बिलासपुर-रायपुर के लिए आरेंज अलर्ट हुआ है जारी….बारिश के साथ ओले भी बरसेंगे

Update: 2020-02-24 15:57 GMT

रायपुर 25 फरवरी 2020। राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में रूक-रूककर तेज बारिश हो रही है। राजधानी रायपुर में सोमवार की सुबह मामूली बारिश हुई, लेकिन देर शाम होते-होते राजधानी का मौसम अचानक बदल गया, जहां करीब एक घंटे तक मूसलाधार बारिश हुई, पूरी रात बारिश का यही नज़ारा रहा। गरज चमक के साथ हुई बारिश के साथ ठंडक भी लौट आयी।

मौसम विभाग ने आज तक मौसम इसी तरह बने रहने का अनुमान जताया है। मौसम विभाग ने सोमवार को अगले 12 घंटे के लिए आरेंज अलर्ट रायपुर संभाग के लिए जारी किया है। बलौदाबाजार, महासमुंद, गरियाबंद सहित कई इलाकों में जोरदार बारिश और ओले की चेतावनी दी गयी है।

मंगलवार को प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश हो सकती है, वहीं कुछ इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश के अलावे ओले भी पड़ेंगे। मौसम विभाग के मुताबिक 24 फरवरी से 25 फरवरी तक मौसम ज्यादा प्रदेश में खराब रहेगा। सोमवार को जिन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया था, उनमें कोरिया, बलरामपुर, सरगुजा, सूरजपुर और जशपुर सहित कई अन्य जिले भी शामिल थे।

वहीं रायपुर और बिलासपुर संभाग के लिए मौसम विभाग ने आरेंज अलर्ट जारी किया है। जिन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी गयी है, उनमें बिलासपुर संभाग का बिलासपुर, जांजगीर, रायगढ़ जिला शामिल हैं। वहीं रायपुर संभाग की बात करें तो बलौदाबाजार, महासमुंद सहित कई अन्य जिलों में भी भारी बारिश होगी।

Tags:    

Similar News