OMG: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने शेयर की सबसे सेक्सी तस्वीर… लुक देखकर छुट जायेंगे पसीने….

Update: 2020-06-03 15:51 GMT

मुंबई 3 जून 2020। ईशा के फिल्‍म इंड्स्‍ट्री में आने के समय से ही उनके लुक्‍स की हॉलीवुड सुपरस्टार एंजेलिना जोली की तुलना की जाती रही है। हालांकि वह हमेशा अपने बोल्ड फोटो की वजह से फेमस रहती हैं। हाल ही में उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था, लेकिन जल्द ही रिकवरी के साथ वह फिर इंस्टाग्राम पर वापस आ गई हैं और आते ही उन्होंने अपनी बोल्ड फोटो इंस्टा पर शेयर किया है।

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किया है। एक फोटो में वह अदाकारा ने ब्लू रंग की डेनिम जैकेट में बिना इनरवियर के फोटोशूट कराया है, जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।

ईशा गुप्ता की ये नई तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. इस तस्वीर में उन्होंने नीले रंग की डेनिम जैकेट को पहनी हुई, जिसकी चैन खुली हुई है. उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस और फॉलोवर्स की कमेंट बाढ़ आ रही है. इसके साथ ही लोग उनसे पोस्ट डिलीट करने की वजह भी पूछ रहे हैं.

ईशा गुप्ता ने फैंस के सवालों का जवाब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया और पोस्ट डिलीट करने की वजह बताई. उन्होंने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘दोस्तों घबराने की जरूरत नहीं है मैं बिल्कुल ठीक हूं. बीते तीन दिन से मेरा अकाउंट हैक हो रहा है. अपनी पोस्ट वापसी लाने की कोशिश कर रही हूं जोकि जल्द ही आ जाएगी. मेरी चिंता करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद.

Tags:    

Similar News