सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने भी लिया किराए पर घर, जैकलिन से कैटरीना तक…..

Update: 2021-06-15 08:59 GMT

मुंबई 15 जून 2021। सुशांत ने 2020, 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आखिरी सांस ली थी। वहीं अब उनके इस घर को किराए पर दिया जा रहा है। इस फ्लैट से सुशांत को खास लगाव था, वो इसे ‘हर एक चीज का मिक्स, मेरी सोच का मिश्रण’ कहते थे। अब इस फ्लैट को एक बार फिर से रेंट पर रख दिया गया है और इसका किराया भी काफी कम कर दिया गया है। एक्टर ने ये फ्लैट 2019 दिसंबर में लिया था। जिसके लिए वो हर महीने 4.51 लाख किराया देते थे। अब ये घर 4 लाख रुपए में किराए पर दिया जा रहा है। वहीं, सिर्फ सुशांत ही नहीं बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पर रेंट पर रहते हैं। जिसमें जैकलिन फर्नांडिस से लेकर कैटरीना कैफ तक शामिल हैं


कैटरीना कैफ
मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पहले कार्टर रोड स्थित सिल्वर सेंड अपार्टमेंट में रहती थीं। वहीं अब वो कैटरीना बांद्रा के माउंट मेरी चर्च के पास एक अपार्टमेंट में रहती हैं। इन दिनों वो अपनी बहन इजाबेल के साथ रहती हैं।

जैकलिन फर्नांडिज
वहीं श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडिज के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि कि वो पिछले 2 साल से बांद्रा स्थित एक आलीशान अपार्टमेंट में किराए पर रहती हैं।

विद्युत जामवाल
अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी फिटनेस और फिल्मों में धमाकेदार एक्शन सीन्स के लिए पहचाने जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो अभी प्रॉपर्टी में इनवेस्ट नहीं करना चाहते हैं इसिलए वो मुंबई में एक किराए के घर में रहते हैं।

Tags:    

Similar News