Luteri Dulhan: एक दुल्हन ने 5 दूल्हे के साथ मनाई सुहागरात, पुलिस ने दबोचा तो निकली HIV पॉजिटिव

Luteri Dulhan: हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक 20 वर्षीय लूटेरी दुल्हन ने पांच दूल्हों से शादी कर उन्हें लूट लिया और फिर फरार हो गई।

Update: 2024-06-26 16:28 GMT

Luteri Dulhan: हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक 20 वर्षीय लूटेरी दुल्हन ने पांच दूल्हों से शादी कर उन्हें लूट लिया और फिर फरार हो गई। इस दुल्हन की सच्चाई तब सामने आई जब उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया और मेडिकल जांच के दौरान पाया कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। अब पुलिस उन दूल्हों को तलाश रही है ताकि उनका इलाज कराया जा सके।

क्या है पूरा मामला

यह घटना तब प्रकाश में आई जब पुलिस ने 6 मई 2024 को लूटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद यह पाया गया कि वह प्रेग्नेंट है और मेडिकल जांच में एचआईवी पॉजिटिव निकली। इस चौंकाने वाली जानकारी के बाद पुलिस अब उन सभी दूल्हों को खोजने में जुट गई है जिनसे उसने शादी की थी, ताकि उन्हें समय पर चिकित्सा सहायता दी जा सके।

प्रेग्नेंसी से हुआ खुलासा

लूटेरी दुल्हन ने पांच दूल्हों से शादी कर उन्हें लूट लिया और फिर फरार हो गई। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और मेडिकल जांच कराई, तब यह पता चला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। इस खबर से पुलिस के भी होश उड़ गए क्योंकि वह जिन दूल्हों के संपर्क में आई थी, उनके भी एचआईवी पॉजिटिव होने की संभावना बढ़ गई।

दो राज्यों में सक्रिय गिरोह

लूटेरी दुल्हन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में पांच दूल्हों से शादी की थी। पुलिस को शक है कि और भी दूल्हे हो सकते हैं। पुलिस उन सभी दूल्हों को तलाश रही है ताकि उनकी भी चिकित्सा जांच करवाई जा सके।

दुल्हन का इलाज जारी

एचआईवी पॉजिटिव पाए जाने के बाद दुल्हन का इलाज शुरू हो गया है। जेल अधीक्षक के मुताबिक, दुल्हन को एआरटी थैरेपी दी जा रही है। पुलिस उन सभी दूल्हों को भी खोज रही है ताकि उनकी भी जांच कर इलाज शुरू किया जा सके।

इस घटना ने समाज में लूटेरी दुल्हनों के खतरों के प्रति जागरूकता बढ़ाई है। यह मामला न केवल आर्थिक ठगी का है, बल्कि स्वास्थ्य के लिहाज से भी बेहद गंभीर है। पुलिस की त्वरित कार्रवाई और पीड़ित दूल्हों को समय पर चिकित्सा सहायता मिलना बेहद जरूरी है।

Tags:    

Similar News