SDM Sunita Meena News: SDM मैडम की पिटाई, महिला ने बाल पकड़कर घसीटा, फिर पटक - पटककर मारा... ASI पर गिरी गाज

SDM Sunita Meena News: हिला एसडीएम के साथ बदसलूकी और उनकी पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Update: 2024-09-14 08:59 GMT

SDM Sunita Meena News: राजस्थान में महिला एसडीएम के साथ बदसलूकी और उनकी पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक महिला ने बाल खींच खींच कर एसडीएम को पीटा. हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस मौजूदगी ये सब हुआ. इस मामले में ASI को ससपेंड और थानाधिकारी को लाइन हाजिर हुए हैं. साथ ही पुलिस जाब्ता टीम को 17 सीसी नोटिस जारी किया गया है.  

वीडियो

महिला ने एसडीएम को पीटा

जानकारी के मुताबिक़, मामला गंगापुर सिटी के टोडाभीम इलाके के गांव नाद का है. यहाँ कृषि भूमि पर एक धर्मकांटा है जो परमिशन के अतिक्रमण कर बनाया गया है. इस अतिक्रमण को हटाने के लिए गुरुवार को शाम करीब 4 बजे पुलिस टोडाभीम एसडीएम पुलिस टीम के साथ बुलडोजर सहित पहुंची थीं. अतिक्रमण हटाने के दौरान दौरान अतिक्रमी के परिवार के लोगों को पुलिस प्रशासन से झड़प हो गया. 

लोग इसका विरोध करने लगे. गुस्से में एक महिला ने एसडीएम के बालों को पकड़ लिया. और उन्हें घसीटने लगी. महिला एसडीएम को पटक पटक कर मारने लगी. फिर जैसे तैसे पुलिसकर्मियों ने एसडीएम को बचाया. ग्रामीणों का आरोप है एसडीएम ने बुजुर्ग को धक्का दिया है. मामले की जानकारी मिलने पर करौली एसपी सुजीत शंकर मौके पर पहुंचे. वहीँ दूसरी तरफ घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

एएसआई  निलंबित

मामले में एसडीएम सुनीता मीना ने टोडाभीम थाने में मारपीट, हाथापाई, गाली गलौच, सरकारी वाहन पर पत्थर फेंकने का आरोप लगाते हुए एक दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.  शुक्रवार शाम को वीडियो सामने आने के बाद लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हुई है.ड्यूटी ऑफिसर एएसआई बने सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. टोडाभीम थानाधिकारी दिलीप वर्मा को लाइन हाजिर किया गया है. वहीं 17 सीसी का नोटिस दिया है. 

एसपी सुजीत शंकर ने कहा मामले की जांच की जारी है. दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाइ की जायेगी. 


Tags:    

Similar News