Rajasthan News: पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू की सड़क दुर्घटना में मौत, बेटा मानवेंद्र सिंह और पोता घायल

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर से पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी और पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू चित्रा सिंह की मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

Update: 2024-01-31 06:01 GMT

Rajasthan News: राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राजस्थान के बाड़मेर से पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी और पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू चित्रा सिंह की मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. जबकि मंत्री जसवंत के बेटे मानवेंद्र सिंह और पोता घायल हो गए हैं. अलवर के नौगांव के पास यह घटना हुई है.

जानकारी के मुताबिक़, मंगलवार शाम करीब 5 बजे कार में पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह, उनकी पत्नी चित्रा सिंह, बेटे हमीर सिंह और ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे. सभी दिल्ली से जयपुर आ रहे थे. इसी दौरान कार सड़क से नीचे जाकर डिवाइडर पार कर गई और दीवार से टकरा गई। यह हादसा नौगांवा के पास खुसपुरी (हरियाणा बॉर्डर) में हुआ है. इस हादसे में चित्रा सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि मानवेंद्र सिंह के हाथ व नाक में फ्रैक्चर हुआ है और पसलियों और फेफड़ों में भी चोटें आईं जिनका ऑपरेशन चल रहा है. वहीँ बेटे हमीर सिंह को भी हाथ व नाक में चोट आयी है. हादसे में चालक का पैर भी फ्रैक्चर हो गया.

आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी. पुलिस का कहना है, हादसे की जानकारी कंट्रोल रूम को फोन पर मिली. हालांकि, हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है अभी घायल खतरे से बाहर हैं.

मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है. "उन्होंने कहा सड़क दुघर्टना में श्री मानवेन्द्र सिंह जसोल की पत्नी श्रीमती चित्रा सिंह के निधन का समाचार दुखद है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति एवं परिजनों को हिम्मत देने की कामना करता हूं. मैं ईश्वर से सड़क दुघर्टना में घायल श्री मानवेन्द्र सिंह जसोल एवं अन्य परिजनों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं" 

Tags:    

Similar News