Rajasthan News: कुत्तों के डर से दो बच्चों की मौत, कुत्तों ने दौड़ाया तो ट्रेन की चपेट में आये मासूम

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर में कुत्तों से बचने की कोशिश में दो मासूम बच्चे मालगाड़ी की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई

Update: 2024-01-20 07:24 GMT

Rajasthan News: शहरों में कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. रोज कुत्ते के कटाने के मामले सामने आ रहे हैं. राजस्‍थान में भी कुत्ते के कारण दो बच्चों की जान चली गयी. राजस्थान के जोधपुर में कुत्तों से बचने की कोशिश में दो मासूम बच्चे मालगाड़ी की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई. यह घटना जोधपुर के बनार इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक़ छात्रा अनन्या (12) और छात्र युवराज सिंह (14) बनाड़ के गणेश पुरा के रहने वाले थे। दोनों चचेरे भाई-बहन है. वे दोनों आर्मी चिल्ड्रन अकादमी में 5वीं और 7वीं क्लास में पढ़ते थे। शुक्रवार को जब बच्चे स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे। उनके साथ कुछ और बच्चे भी थे. इसी दौरान रास्ते में कुछ पालतू कुत्ते उसके पीछे पड़ गए. डरकर बच्चे भागने लगे. भागते समय उनमें से तीन बच्चे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए. इस दौरान अनन्या और युवराज मालगाड़ी की चपेट में आ गए और दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी.

आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. हादसे की सूचना मिलने पर लड़की के पिता प्रेम सिंह और अन्य परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. हादसे के बाद परिजन और स्थानीय लोग विरोध प्रदर्शन करने लगे और कुत्तों को तुरंत पकड़ने की मांग की. जोधपुर पुलिस ने सख्ती बरतते हुए एक्शन लिया. जिसके बाद जोधपुर नगर निगम की टीम द्वारा कुत्तों को पकड़ने के बाद ही परिजन शव ले गए.

Tags:    

Similar News